Wednesday , September 22 2021
Breaking News

रितेश पाण्डेय के गाने तेरो लल्ला मईया से हुआ तन्वी म्यूजिक लॉन्च

देशभर में 30 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जाएगा. इसकी तैयारी में सभी भक्तगण जुट चुके हैं. इस खास अवसर पर तन्वी मल्टीमीडिया के मालिक दीपक शाह जिन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग बाबू जी कहते है।

जिन्होने 30 से ज्यादा फिल्में दिलदार सावंरिया,बिटिया छठी माई के, वचन, दिल लागल दुपट्टा वाली से,कसम पैदा करने वाले की,दीपक किराना भण्डार, MLA दर्जी,खुद्दार,हमको तुमसे प्यार है,आदि कई फिल्मो का निर्माण करके दर्शको का मनोरंजन किया है और अब फिल्मो के साथ साथ वो गीत संगीत के माध्यम से दर्शको का मनोरंजन करने जा रहे है उनकी एक म्यूजिक कंपनी लांच हुई है जिसका नाम है तन्वी म्यूजिक और इस कंपनी का पहला गाना तेरो लल्ला मईया आज रिलीज हुआ।

इस मौके पर दीपक शाह ने कहा कि जैसे मैंने साफ सुथरी पारिवारिक फिल्मो के माध्यम से आप सभी को इंटरटेन किया वैसे ही अपनी इस नई म्यूजिक कंपनी तन्वी म्यूजिक के माध्यम से हमेशा साफ सुथरे गानो से आप सभी का मनोरंजन करूंगा जिसकी शुरुआत तेरो लल्ला मईया से हो गयी है।

इस गाने को रितेश पाण्डेय ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. जिसमे रितेश पाण्डेय का नया लुक देखने के लिए मिल रहा है।

इसमें उन्होंने गुजराती स्टाइल में सिर पगड़ी पहनी हुई है। वहीं, एक्ट्रेस चांदनी सिंह का स्टाइल और स्वैग देखकर आपको सोनाक्षी सिन्हा याद आ जाएंगी।

दरअसल, हिंदी सॉन्ग ‘गो गो गोविंदा’ में एक्ट्रेस का स्टाइल और स्वैग अलग ही देखने के लिए मिला था, जो कि एकदम हूबहू एक्ट्रेस चांदनी में इस गाने में देखने के लिए मिल रहा है। गाना ‘तेरो लल्ला मईया’ को चांदनी सिंह, रितेश पाण्डेय और अंजना सिंह पर फिल्माया गया है।

लिरिक्स और म्यूजिक संतोष पुरी का हैं. कोरियोग्राफर प्रवीन सेलार हैं. इसके डायरेक्टर धीरु यादव हैं और प्रोड्यूसर दीपक शाह हैं। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर इस गाने के वीडियो को तन्वी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटे में 4 लाख 45 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और नौ हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गाने को यूट्यूब पर दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फैमिली प्लानिंग पर पहली बार नेहा कक्कड़ ने खुलकर की बात कहा,”‘रोहू और मैंने अभी सोचा…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *