Breaking News

सरयू नदी में डूब कर तीन युवकों की मौत, कानपुर के रहने वाले हैं मृतक

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के घाट पर रविवार को स्नान के दौरान श्रद्धालुओं का एक दल हादसे का शिकार हो गया। एक श्रद्धालु को बचाने के चक्कर में तीन की डूबकर मौत हो गई। जबकि इनके तीन साथी सकुशल बच गए। हादसे की जानकारी पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गए।

सरयू नदी में डूब कर तीन युवकों की मौत, कानपुर के रहने वाले हैं मृतक

घटनाक्रम में बताया गया कि कानपुर नगर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के वर्ल्ड बैंक कॉलोनी निवासी युवकों का एक दल रविवार को रामलला के दर्शन-पूजन के लिए अयोध्या आया था। दल में शामिल सभी सरयू में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान सरयू का जलस्तर कम होने के चलते एक युवक गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा। साथियों ने उसको भरसक बचाने की कोशिश की लेकिन सफलता न मिली।

👉🏼यशस्वी जायसवाल का दोहरा शतक नहीं, बल्कि कोच राहुल द्रविड़ के लिए यह था सीरीज का सबसे खास पल

सूचना पर नयाघाट पर तैनात जल पुलिस के जवान और स्थानीय नाविक मौके पर पहुंचे लेकिन हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा के अनुसार हादसे में रवि मिश्रा (20), प्रांशु सिंह चौहान (18) व हर्षित अवस्थी (18) की मौत हो गई।

👉🏼कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का केंद्र पर हमला, कहा- देश में 2.5 करोड़ MSME बंद हो गए

कड़ी मशक्कत के बाद जल पुलिस ने तीनों के शवों को बरामद कर लिया। जबकि इनके साथियों कृष्णा सहगल, तनिष्क पाल व अमन शर्मा को सुरक्षित बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम आदि की विधिक कार्रवाई कर सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...