Breaking News

औरैया : हादसा में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत

 औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में मंडी समिति के सामने खड़ी डीसीएम में मोटरसाइकिल के टकराने से उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार देर शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज देर शाम इटावा के नौगवां निवासी राजू (30) मोटरसाइकिल से अपने गांव के दोस्त अवधेश (32) को साथ लेकर उसके साढ़ू के लड़के बड़े (28) को उसके गांव कुटरा मकरंदपुर छोड़ने जा रहे थे।

बताया कि जैसे ही राजू की मोटरसाइकिल सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंडी समिति के सामने बाबा होटल के पास पहुंची तभी वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी खराब डीसीएम में पीछे से जा घुसी। मोटरसाइकिल की रफ्तार इतनी तेज थी की हादसे से बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी पीछे से दूसरी मोटरसाइकिल पर आ रहे अवधेश के साले रामजीवन निवासी सजेती ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है साथ ही बताया कि गुरूवार सुबह पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जायेगा। बताया कि मृतक हेलमेट नहीं लगाये थे।

वहीं कानपुर नगर के थाना सजेती निवासी रामजीवन ने बताया कि वह अपने भाई सुशील, बुआ के लड़के भीम सिंह व भांजे बड़े निवासी कुटरा मकरंदपुर के साथ पिछले मंगलवार को इटावा के नौगवां निवासी बहनोई अवधेश के यहां मकान बनाने के लिए गए थे।

बुधवार की शाम को चारों को वापस लौटना था जिसे‌ पर भांजे बड़े को स्वयं घर छोड़ने की बात कहकर अवधेश गांव के अपने दोस्त राजू के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर चल दिए थे। बताया कि जबकि एक मोटरसाइकिल से वह, सुशील व भीम सिंह आ रहे थे।

बताया कि एक किलोमीटर पीछे वह मोटरसाइकिल में पैट्रोल डलवाने लगे थे पीछे से आकर देखा तो बाबा होटल के पास हादसा हो गया जिसमें उसके बहनोई, भांजे व बहनोई के दोस्त की मृत्यु हो गई।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...