Breaking News

एमएलसी लक्ष्मण आचार्य व विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने किया रामनगर में सड़क का लोकार्पण व सीवर लाइन निर्माण का शिलान्यास

वाराणसी। भाजपा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य व विधायक वाराणसी कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आज वाराणसी कैन्ट विधानसभा क्षेत्र के रामनगर में 157 मीटर लंबे, 7.28 लाख रुपए से बनी इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण व अवस्थापना निधि से रामनगर के नगरपालिका के सामने बिछाई जाने वाली सीवर लाइन निर्माण कार्य का शिलान्यास सम्पन्न हुआ। उक्त सीवर लाइन का कार्य वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा कराया जाएगा साथ ही इंटरलॉकिंग सड़क यूपी सिडको द्वारा बनाई गई है।

शिलान्यास के पश्चात विधान परिषद सदस्य डॉ. लक्ष्मण आचार्य ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि “देश मोदी जी के नेतृत्व में, प्रदेश सीएम योगी के नेतृत्व में और वाराणसी कैन्ट विधानसभा क्षेत्र सौरभ के नेतृत्व में निरन्तर विकसित हो रहा है।” श्री लक्ष्मण ने उपस्थित जनसमूह का आह्वान किया कि “विकास की गति न रुके, इसके लिए आप सभी को जागरूक रहना होगा। जाति, धर्म, पंथ, भाषा के नाम पर जिन लोगों ने अब तक विकास को रोका था, आज वह फिर से सक्रिय हो रहे हैं।”

“पिछले साढे 4 वर्षों में यदि हम विधानसभा स्तर पर भी आकलन करें, तो वाराणसी कैन्ट विधानसभा में जो विकास कार्य हुए हैं, वह पिछले 70 वर्षों में नहीं हो पाए। यह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से और विधायक सौरभ श्रीवास्तव के प्रयास से ही संभव हुआ है।”

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने शिलान्यास में उपस्थित लोगों से कहा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में काशी का अकल्पनीय विकास हो रहा है। जहां सपा-बसपा की सरकारों ने काशी में हार का जनता से बदला लिया, वहीं भाजपा की सरकार काशी में वर्षों से मिली निरन्तर विजय का ऋण चुका रही है।”

विधायक सौरभ ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि “मेरे निर्वाचन क्षेत्र में माननीय लक्ष्मण आचार्य जी रहते हैं। विकास कार्यों के रूप में उनका आशीर्वाद मुझे सदैव मिलता रहता है। उन्हीं के निर्देश पर शीघ्र ही एक बड़ा सामुदायिक केन्द्र भी रामनगर को मिलने वाला है।” भाजपा सरकार बुनियादी सुविधाओं के संयोजन के लिए प्रतिबद्ध है और इसी क्रम में यह सीवर लाइन भी डाली जा रही है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अशोक जायसवाल, संतोष द्विवेदी, जितेंद्र पांडेय, नंदलाल चौहान, रामनरेश सोनकर, नेमा देवी, लल्लन सोनकर, हरिशंकर सिंह, रितेश पाल गौतम, मनोज यादव, सृजन श्रीवास्तव, सत्यनारायण मौर्य, डॉ. एसके पाठक, जय सिंह चौहान, कुलदीप सेठ, राजकुमार पटेल, अनुराग ठाकुर व अन्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता

About Samar Saleel

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...