Breaking News

टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा का बड़ा दावा, कहा- बड़े पर्दे के लिए गुप्त रखा गया है बहुत कुछ

सलमान खान की टाइगर 3 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को लेकर जबर्दस्त बज बन चुका है। इस बीच हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म को लेकर इसके निर्देशक ने बड़ा दावा किया है।बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म के सबसे रोमांचक दृश्यों को ट्रेलर या टीजर में आखिर क्यों शामिल नहीं किया गया।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में जो कुछ भी है, टीजर और ट्रेलर से केवल उसका एक प्रतिशत ही दिखाया गया है। टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं में लौट रहे हैं। भले ही टाइगर 3 के टीजर और ट्रेलर ने हलचल मचा दी है, लेकिन फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यशराज फिल्म्स इसके हर एक पहलू को गुप्त रखने में कामयाब रहा है।मनीष ने खुलासा किया, “हमने टीजर और ट्रेलर में यह दिखाने की कोशिश की है कि टाइगर की कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लेकिन हमारे पास जो कुछ भी है लोगों ने उसका एक प्रतिशत भी नहीं देखा है। हमने बड़े पर्दे के लिए इसे बचा कर रखा हैं”।

मनीष ने यह भी कहा, “फिल्म का लगभग 50-60 प्रतिशत हिस्सा बड़े पैमाने के एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। हम ट्रेलर के माध्यम से बस यह बताना चाहते थे कि दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं। हम वह आश्चर्य और उत्साह चाहते हैं जो आप देखते समय महसूस करते हैं। कुछ ऐसा जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की हो”।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...