Breaking News

देवी दुर्गा बनकर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कराया फोटोशूट, फैन्स का यह रहा रिएक्शन

हाल ही में नुसरत ने अपने कुछ वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में खास बात यह है कि इन फोटोज में वह मां दुर्गा बनी हुईं दिखाई दे रही हैं. वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं.

लोकसभा सदस्य और अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो लगातार अपने फैन्स के लिए सोशल साइट्स पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर वो अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों में हैं.

दरअसल, हाल ही में नुसरत ने अपने कुछ वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में खास बात यह है कि इन फोटोज में वह मां दुर्गा बनी हुईं दिखाई दे रही हैं. वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीर से हटकर वीडियो की बात करें तो वीडियो में ब्लू बॉर्डर के साथ रेड साड़ी, हाथों में त्रिशूल पकड़े दुर्गा मां के अवतार में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में नुसरत जहां के एक्सप्रेशंस भी काफी लाजवाब लग रहे हैं. उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस हो, खूब सुंदर लग रहे हो. आपको मेरा ढेर सारा प्यार. नुसरत जहां ने साल 2019 में तृणमूल कांग्रेस के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी. वह एक अभिनेत्री भी हैं और बंगाली फिल्मों में एक जाना माना नाम हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पति ने गाली दी तो खौल उठा पत्नी का खून, धारदार हथियार से काटी गर्दन, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

 बलिया: बलिया जिले के सदर कोतवाली के शिवपुर दियर बयासी गांव में बुधवार की सुबह ...