Breaking News

टीएमयू के कुलाधिपति को अयोध्या आने का आमंत्रण

• कुलाधिपति बोले- अयोध्या की पावन भूमि वंदनीय और पूज्यनीय, भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बुलावा मेरे और टीएमयू परिवार के लिए सौभाग्य की बात

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति सुरेश जैन को भी 22 जनवरी को अयोध्या आने का आमंत्रण मिला है। यह निमंत्रण श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से भेजा गया है। अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को है।

👉मोदी ने दी गारंटी, तीसरी पारी में देश को बनाउंगा दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी ताकत

टीएमयू के कुलाधिपति को अयोध्या आने का आमंत्रणप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का शंखनाद करेंगे। अभिजीत मुहूर्त 12.20 पर श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। देशभर में विभिन्न क्षेत्रों की करीब छह हज़ार हस्तियों को इन्विटेशन भेजे गए हैं,जिनमें चार हज़ार साधु संत शामिल हैं। आमंत्रण पत्र में इन आस्थावान लोगों से 21 जनवरी को दोपहर तक अयोध्या पधारने का आग्रह किया गया है। मेरा सौभाग्य है, इन आस्थावान लोगों में मैं भी शामिल हूं। अयोध्या में निर्माणाधीन भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के प्रति तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति परिवार की अगाध आस्था है। कुलाधिपति सुरेश जैन, जीवीसी मनीष जैन और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अक्षत जैन कहते हैं, अयोध्या की पावन धरती वंदनीय एवम् पूज्यनीय है।

👉IPL के अगले सत्र के लिए 19 दिसंबर से होगी नीलामी, स्टार्क पर लग सकती है बड़ी बोली

देश और विदेश के करोड़ों रामभक्तों की तपस्या का प्रतिफल है, सालों साल के बाद भगवान श्री राम का वैभव लौट रहा है। अंततः भगवान श्री राम 22 जनवरी को अपने इस भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएंगे।उल्लेखनीय है, दिगंबर जैन समाज के 24 तीर्थंकरों में से पांच तीर्थंकरों ने अयोध्या में ही जन्म लिया था।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...