Breaking News

पार्टनर संग लंबे समय तक सेक्स का आनंद लेने के लिये करना होगा यह छोटा हा काम

अगर आपका भी कुछ दिनों या महीनों से संभोग करने में रूचि नहीं रह गई है या संभोग करते भी हैं, तो जल्द थकान महसूस होने लगती है, तो इस स्थिति में परेशान होने की जरूरत नहीं है. कुछ योगासन के नियमित एक्सरसाइज से आप अपने यौवन को बरकरार रख सकते हैं. भद्रासन, धनुरासन, पद्मासन ऐसे ही कुछ योगासन हैं, जो यौन शक्ति बढ़ाने के लिए बेहद अच्छा होते हैं. इनके नियमित एक्सरसाइज से संभोग से संबंधित सारी समस्याएं ख़त्म हो जाती है.

भद्रासन की रेगुलर प्रैक्टिस संभोग के दौरान संयम  एकाग्रता को बढ़ाती है. इससे संभोग के दौरान चरम सुख की प्राप्ति होती है. जिन लोगों को शीघ्रपतन की समस्या है, उन्हें भी इसका एक्सरसाइज अवश्य करना चाहिए, जल्द ही शीघ्रपतन से निजात मिल जाएगी.

अगर आप संभोग के दौरान जल्द ही ऑर्गेज्म पा लेते हैं, तो धनुरासन करें. शीघ्रपतन होने पर भी इसका एक्सरसाइज करने से लाभ होता है. यह कामेच्छा (Libido) जगाने  सेक्स क्रिया की अवधि बढ़ाने में मददगार है. नियमित एक्सरसाइज करने से पुरुष  स्त्री दोनों की ही संभोग क्षमता बढ़ती है.

पद्मासन करने से भी यौन समस्या दूर होती है. साथ ही यौन शक्ति में इजाफा होता है. इससे मांसमेशियां, पेट, मूत्राशय  घुटनों में खिंचाव पैदा होता है, जिससे इनमें मजबूती आती है. इसके नियमित एक्सरसाइज से शरीर में उत्तेजना का संचार होता है, आप जल्दी ओर्गास्म के आनंद तक पहुंच सकते हैं

About News Room lko

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...