Breaking News

आज ज्येष्ठ मास का पहला बड़ा मंगल…..जानिए किस राशि के लिए है शुभ …और किस राशि वालों के कार्यों में आ सकती है रुकावट!!

 

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

आज ज्येष्ठ मास का पहला बड़ा मंगल कुछ राशि वालों के जीवन में बहुत शुभ होने वाला है तो कुछ राशि के लोगों के कार्यों में रुकावट आ सकती है।

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल – 17 मई 2022📜

 

आज आपका मूड मौज-मस्ती करने का करेगा जिससे कार्यों में मन नहीं लगेगा, लेकिन आज के जरूरी कामों को कल पर टालने से स्वयं के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। सरकारी नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार में कोई आयोजन होने से लोगों का आना जाना रहेगा।

आपके द्वारा कार्यक्षेत्र में पूरे उत्साह के साथ काम करने पर विरोधी पक्ष के लोग ईर्ष्या करेंगे। आज के दिन व्यापारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन बहुत शुभ है। उन्नति का समाचार मिल सकता है।

बेकार की चीजों में पैसा ना लगाएं नहीं तो आपका संचित धन यूं ही खर्च हो जाएगा। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। अगर कोई संपत्ति खरीदने या बेचने का सोच रहे हैं तो सभी चीजों पर अच्छी तरह विचार कर लें। कार्यक्षेत्र में कोई भी बड़ा मौका हाथ से नहीं जाने दें। धन का निवेश करने के लिए दिन अनुकूल है।

आज के दिन आपको कई अच्छी खबरें मिल सकती हैं। विवाह योग्य जातकों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। अपनी मेहनत से ऐसा काम करेंगे जो परिवार वालों को भी खुश करेगा। संतान के भविष्य से जुड़ा कोई भी फैसला जीवनसाथी की सलाह से लेना बेहतर होगा।

आज के दिन आपको मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। लंबे समय से अटका हुआ कार्य गति पकड़ेगा। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के अवसर मिलेंगे। पिता की सेहत परेशान कर सकती है। कार्यक्षेत्र में कोई नया जिम्मा सौंपा जाएगा जिसे सावधानी से पूरा करें। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस लौटने की संभावनाएं काफी कम हैं।

व्यापारियों को कोई बड़ा मौका मिल सकता है जिससे उनकी योजनाएं आगे बढ़ेंगी। संतान से जुड़ी कोई परेशानी सामने आ सकती है। संपत्ति संबंधित निवेश के लिए दिन शुभ है। व्यवसायिक योजनाओं के अनुकूल परिणाम मिलेंगे।

स्वास्थ्य ढीला पड़ने से परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों का ठीक से पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। कार्य से जुड़ी यात्रा संभव है जिसमें मन व्याकुल रहेगा। व्यापारियों के लिए भी दिन सामान्य है।

आज के दिन छोटे व्यापारियों को पैसे का लेनदेन करने से बचना होगा। साझेदारी में व्यापार करने से लाभ मिलेगा। विरोधी पक्ष के सक्रिय होने से तरक्की के रास्ते में कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है।

किसी कार्य में निवेश करने का सोच रहे हैं तो पहले अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले लें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है जिसे समय रहते सुलझाना बेहतर होगा। व्यापारियों को हर किसी पर भरोसा करना महंगा पड़ सकता है।

आज बड़े मंगल का दिन मकर राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। आज के दिन भाग्य आपके साथ रहेगा। संतान की बातों को सुने नहीं तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं। लेनदेन की समस्या का हल निकलने से धन लाभ संभव है। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के सामने यदि कोई मौका आता है तो कोई भी फैसला करने से पहले सोच लेना बेहतर रहेगा।

अपनी बोली से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अपने कार्यों पर फोकस करें। नौकरीपेशा लोग अपने कार्यों में वरिष्ठ अधिकारियों की बात जरूर सुनें। रोजगार के लिए कोशिश कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। आज का दिन आपके लिए फलदायी होगा। परिवार में किसी सदस्य की तरक्की से खुशी का माहौल रहेगा। काम में व्यस्त होने के बावजूद घर के लोगों के लिए समय निकालेंगे।

 

 

📜आज का पंचांग  17 मई, 2022📜

🌅तिथिप्रतिपदा – 06:27:08 तक, द्वितीया – 27:02:01 तक
नक्षत्रअनुराधा – 10:46:53 तक
करणकौलव – 06:27:08 तक, तैतिल – 16:44:54 तक

🌚ऋतु ग्रीष्म
मास ज्येष्ठ
पक्षकृष्ण
योगशिव – 22:37:13 तक
वारमंगलवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:12:25
सूर्यास्त18:36:33

🌙चन्द्र राशिवृश्चिक
चन्द्रोदय20:08:59
चन्द्रास्त05:55:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00 से 16:30:00 तक
गुलिक काल11:54:29 से 13:35:00 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:37:00 से 12:21:00 तक

🏀दिशा शूलउत्तर

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

आज का राशिफल: 25 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपके परिवार की कलह ...