Breaking News

आज फ्लैट लेवल पर हुई बाजार की क्लोजिंग, बैंकिंग शेयर्स फिसले…

शेयर बाजार (Share Market) आज भी मामूली बढ़त के साथ क्लोज हुए हैं. सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) दोनों ही इंडेक्स हरे निशान पर क्लोज हुए हैं. आज के कारोबार के बाद सेंसेक्स 11.43 अंकों की मामूली तेजी के साथ 65,087.25 के लेवल पर क्लोज हुआ है. इसके अलावा निफ्टी इंडेक्स 4.80 अंकों की मामूली तेजी के साथ 19,347.45 के लेवल पर बंद हुआ है. बैंक निफ्टी में आज 262 अंकों की गिरावट के साथ 44232 के लेवल पर क्लोज हुआ है.

आज लगातार दूसरे दिन जियो फाइनेंशियर के शेयरों में अपर सर्किट लग गया है. कंपनी का शेयर आज भी 5 फीसदी की तेजी के साथ 232 के लेवल पर बंद हुआ है.
टॉप गेनर स्टॉक्स
टॉप गेनर शेयरों की लिस्ट में आज जियो फाइनेंशियल के अलावा टाटा स्टील, एमएंडएम, मारुति, इंफोसिस, एचसीएल टेक, अल्ट्राकेमिकल, आईटीसी, नेस्ले इंडिया, सनफार्मा, जेएसडल्बू स्टील, टीसीएस, भारती एयरटेल, एशियन पेंट्स, एचयूएल, एक्सिस बैंक, टाइटन के शेयर्स भी तेजी के साथ क्लोज हुए हैं.

किन कंपनियों के शेयर्स फिसले?
इसके अलावा गिरावट वाले के शेयरों की लिस्ट में पॉवर ग्रिड, एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक, HDFC Bank, इंडसइंड बैंक, NTPC, LT, कोटक बैंक, विप्रो, बजाज फाइनेंस, टाटा मोटर्स और टेक महिंद्रा के शेयरों में भी बिकवाली रही है.

About News Desk (P)

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...