Breaking News

आज मकर राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं…..जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे….!!

 

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

आज मकर राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है।

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल – 14 मई 2022📜

 

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। आत्मसंयत रहें।

आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। पिता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। अध्ययन में रुचि रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्मकता से बचें। माता के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हो सकता है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का साथ रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जा सकते हैं।

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। आलस्य की अधिकता रहेगी।

वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। लाभ होगा।

मन शान्त रहेगा। व्यर्थ के क्रोध से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार की समस्‍या परेशान कर सकती है।

मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में निवेश कर सकते हैं। पिता का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में संयत रहें।

नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। धार्मिक स्थल की यात्रा के योग हैं।

मन परेशान हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। तनाव से बचें।

परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु अतिउत्साही होने से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

 

📜आज का पंचांग  14 मई, 2022📜

🌅तिथित्रयोदशी – 15:24:44 तक
नक्षत्रचित्रा – 17:28:26 तक
करणतैतिल – 15:24:44 तक, गर – 26:09:41 तक

🌚ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षशुक्ल
योगसिद्धि – 12:58:42 तक
वारशनिवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:13:56
सूर्यास्त18:35:00

🌙चन्द्र राशि कन्या – 06:13:26 तक
चन्द्रोदय16:44:00
चन्द्रास्त28:22:59

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल09:00:005 से 10:30:00 तक
गुलिक काल05:13:56 से 06:54:04 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:37:000 से 12:21:00 तक

🏀दिशा शूलपूर्व

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

आज का राशिफल: 25 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपके परिवार की कलह ...