Breaking News

आज तुला राशि के जातकों का पठन-पाठन में रुचि रहेगी, शैक्षिक या शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…?️

?आज का राशिफल?

1.मेष राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहने का प्रयास करें। म‍ित्रों से भेंट होगी।

2.वृष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। आय में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सुखद समाचार म‍िलेगा।

3.मिथुन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मन परेशान भी रहेगा। मानसिक शान्ति‍ के लिये प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। भाइयों के सहयोग से कारोबार में तरक्‍की म‍िलेगी।

4.कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। जलाशय या नदी आदि में स्नान से दूर रहें। मानसिक तनाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां रहेंगी।

5.सिंह राशि- मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन:स्थिति‍ रहेगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। यात्रा के योग हैं।

6.कन्या राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। धार्मिक संगीत में दिलचस्पी बढ़ सकती है। अनियोजित खर्च में वृद्धि होगी। मीठे खान-पान में रुच‍ि बढ़ेगी।

7.तुला राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक या शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

8.वृश्चिक राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संचित धन में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

9.धनु राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान रहेगा। तरक्‍की का मार्ग प्रशस्‍त होगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

10.मकर राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। आय में कमी से परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

11.कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। खर्चों में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

12.मीन राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में कुछ सुधार होगा। किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्त हो सकता है। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। खर्च बढ़ सकते हैं।

??आज का पञ्चांग – 18जनवरी 2022??

तिथि प्रतिपदा – पूर्ण रात्रि तक
नक्षत्र पुष्य – 30:42:41 तक
करण बालव – 18:11:21 तक
पक्ष कृष्ण
योग विश्कुम्भ – 16:06:28 तक
वार मंगलवार

?सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:45:23
सूर्यास्त17:31:34

?चन्द्र राशि कर्क
चन्द्रोदय17:48:59
चन्द्रास्त07:04:59

?अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00 से 16:30:00 तक
गुलिक काल12:08:28 से 13:29:14 तक

?शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:46:00 से 12:20:00 तक
?दिशा शूल – उत्तर

?जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।
 पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024

मेष राशि: आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने किसी ...