Breaking News

सीएम नारायणसामी के बिगड़े बोल, किरण बेदी को बताया ‘राक्षस’

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी एक बार फिर से चर्चा में हैं, उन्होंने उपराज्यपाल किरण बेदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है, नारायणसामी ने कहा कि किरण बेदी एक राक्षस हैं, जो कि राज्य की कई कल्याणकारी योजनाओं पर हमें काम नहीं करने देती है।

दरअसल गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 35वीं पुण्यतिथि पर सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नारायणसामी ने कहा कि हम कई कल्याणकारी योजनाओं के जरिए लोगों की प्रगति के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं लेकिन किरण बेदी उन सभी कामों में बाधा पहुंचा रही हैं, ऐसा काम एक राक्षस ही करता है, सरकार ने गलत इंसान की पोस्टिंग यहां की है।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में देश के नेताओं के दौरे को मंजूरी न देने लेकिन यूरोपीय संसद के सदस्यों की यात्रा को अनुमति देने पर कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने पूछा, ‘‘इस विडंबना को कैसे न्यायोचित ठहराया जा सकता है?’’

उन्होंने आरोप लगाया कि एनडीए यूरोपीय सांसदों को कश्मीर घाटी की यात्रा करने की मंजूरी देकर केवल नाटक कर रही है। नारायणसामी ने कहा कि कश्मीर में जनजीवन सामान्य नहीं हुआ है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...