Breaking News

प्रभास की अगली फिल्म ‘सालार’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट, इस महीने होगी शूटिंग शुरू

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही। अब सभी को फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार है। हर फैन यह जानना चाहता है कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी? इसी का जवाब अब मिल गया है।’सालार’ में अहम भूमिका निभाने वाले बॉबी सिम्हा ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और इसके लिए पूरी योजना बनाई जा रही है।

बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी
बॉबी सिम्हा ने हाल ही में यह ताजा जानकारी तो दी ही, साथ ही यह भी बताया कि फिलहाल फिल्म निर्माता इसे लेकर खास तैयारियों में जुट गए हैं। तय किया जा रहा है कि कहां-कहां फिल्म की शूटिंग होगी, कितने दिन का शूटिंग शेड्यूल होगा और कैसे प्री प्रॉडक्शन से जुड़े बाकी फैसलों को अंतिम रूप दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इस फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि होम्बले फिल्म्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस करने की योजना बना रही है।

प्रभास फिलहाल ‘कल्कि 2898 एडी’ में व्यस्त
इसके अलावा, प्रभास की फिल्मों की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ है। नाग अश्विन की इस फिल्म का काम अपने अंतिम चरण में है। इस समय प्रभास इसी में काफी व्यस्त है।इसके बाद वह ‘सालार 2’ पर फोकस करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘सलार 2’ की रिलीज अगले साल हो सकती है। इससे पहले, सलार को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जाहिर है फैंस के लिए यह एक खुशी की खबर है। फिल्म के प्रशंसक काफी दिनों से सोशल मीडिया पर यह पूछ रहे थे कि फिल्म का सीक्वल कब देखने को मिलेगा या फिर इसका शूट कब शुरू होने जा रहा है। बेशक, प्रशंसक इस अपडेट को जानने के बाद बेहद रोमांचित होंगे।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...