Breaking News

आज से पुर्वान्चल के सिनेमाघरो में दस्तक दे रही शाहिद-रुपा स्टारर फिल्म “परदेस”…

शाहिद-रुपा स्टारर फिल्म “परदेस” बिहार-झारखंड में अपार सफलता के बाद अब पुर्वान्चल के सिनेमाघरों में झंडे गाड़ने को बेताब हैं। जी हां सही सुना आपने आज से पुर्वान्चल के सिनेमाघरो में द्स्तक देने जा रही हैं “शाहिद शम्स” स्टारर फिल्म “परदेस”। पुर्वान्चल में ये फिल्म महाराजगन्ज जिले के निचलौल शहर के “शंकर टॉकीज, निचलौल, महराजगंज” में लगी है। इस फिल्म के निर्माता भी “शाहिद शम्स” हैं तथा सह निर्माता “मुकेश कुमार गुप्ता” हैं। ये पारिवारिक फिल्म निर्देशक “पदम गुरुन्ग” के निर्देशन में बनी हैं। इस फिल्म के गीत “विनय विहारी”,”के सी भूषण” और “अविनाश पांडे फतेहपुरी” का हैं तथा इसके लेखक और संगीतकार “विनय विहारी” हैं।

फिल्म में अभिनेता “शाहिद शम्स” और अभिनेत्री “रुपा सिंह” मुख्य भुमिका में नजर आयेंगी एवं साथ ही साथ अभिनेता “रुपेश आर बाबू”,राजा भोजपुरिया,शेखर श्रीवास्तव, मुकेश कुमार गुप्ता, सिने स्टार “आनंद मोहन”, अभिनेत्री “कल्पना और रिन्कु गोस्वामी” भी अहम किरदार करते नजर आयेंगें तथा इस फिल्म के पीआरओ “आर्यन पांडे” हैं।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में सुपरस्टार व अभिनेता “शाहिद शम्स” ने बताया कि ये फिल्म उनके लिए कोई समान्य फिल्म नहीं है। ये फिल्म उनके कैरियर कि सर्वश्रेष्ठ फिल्म है, क्यूकि इस फिल्म में वो दिखाया गया जो शायद ही किसी भोजपुरी फिल्म में दिखाया गया हो। उन्होनें बताया कि फिल्म “परदेस” मे बिहार का दर्द दिखाया गया है कि कैसे बिहार के लोग बेरोजगारी से बचने के लिए देश-परदेस पलायन करने पर विवश हो जाते हैं। उन्होने बताया कि ये फिल्म करना उनके लिए बहुत कठिन था क्यूकि फिल्म कहानी के अनुकूल अपने आप को ढालना बहुत मुश्किल था।

फिल्म में अभिनेता “शाहिद शम्स” मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी पुर्ण रुप से पारिवारिक हैं तथा इसमें अश्लीलता बिल्कुल नहीं है। जहां एक तरफ भोजपुरी जगत में पारिवारिक फिल्मों की संख्या दिन पर दिन घट रही हैं, वही अभिनेता शाहिद शम्स जैसे निर्माता हर बार की तरह पारिवारिक फिल्मों को तव्जो दे रहे हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...