Breaking News

प्रसपा कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा निकाल किया जागरूक

रायबरेली। राष्ट्रीय आवाहन पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला पदाधिकारियों ने गांव-गांव पदयात्रा की शुरुआत सलोन एवं बछरावां विधानसभा से की है। जिलाध्यक्ष आफताब अहमद उर्फ रज्जू खान, सलोन अध्यक्ष सर्वेश पासी, अधिवक्ता सभा के प्रदेश महासचिव उमेश प्रताप सिंह यादव के नेतृत्व में ठकुराइन का पुरवा, किठावा, रानी का पुरवा, मोहनगंज, आवना का भ्रमण कर राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्देशानुसार लोगों को पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतों की जानकारी दी। साथ ही भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे जनता के शोषण और जनविरोधी फैसलों के बारे में भी आम जनमानस को जागरूक किया।

प्रसपा कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों से प्रदेश में सुशासन लाने के लिए शिवपाल सिंह यादव के हाथों को मजबूत करने की अपील की। इस दौरान प्रसपा पदाधिकारियों ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है लगातार देश और प्रदेश बदतर हालत में पहुंच रहा है। नौजवान रोजगार को लेकर और किसान अपनी फसल बचाने व पैदावार की सही कीमत पाने को लेकर परेशान है।

सरकारी विभागों में बड़े पैमाने पर खुलेआम भ्रष्टाचार चल रहा है और कहीं कोई देखने सुनने वाला नहीं है। थानों में सुनवाई न होने से अपराध बढ़ रहे हैं। दलित अल्पसंख्यक और पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए सरकार कोई प्रयास नहीं कर रही। ठीक इसी के विपरीत सरकारी तंत्र में उनके साथ भेदभाव बढ़ रहा है। जिसे रोकने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लगातार संकल्पबद्ध है और गांव गांव लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया जा रहा है।

इस मौके पर श्याम लाल यादव, पवन सैनी, राजेश, दिनेश यादव, मुकेश चौहान, मनीष यादव, अर्जुन कोरी, शकील पहलवान, मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद गौस, समीर कुरैशी, रूपेश पासी, राम नरेश यादव, बृजेश कुमार बबलू मौजूद थे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...