Breaking News

ट्रैफिक पुलिस ने रोका, तो हवलदार को एक किमी तक बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार ड्राइवर, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो प्रकाश में आया है। यहां एक ट्रैफिक पुलिस को कार ड्राइवर ने बोनट पर बैठाकर लगभग एक किलोमीटर मीटर तक कार दौड़ाई। इस दौरान सड़क पर चल रहे  कई लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपी कार चालक पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कार ड्राइवर की शिनाख्त आकाश चव्हान के रुप में हुआ है। वह एक कुख्यात बदमाश है। उसके ऊपर कई संगीन मामले दर्ज है। यह घटना उस समय घटी जब ट्रैफिक विभाग में कार्यरत एक ट्रैफिक पुलिस शक्करदरा इलाके में अपनी ड्यूटी दे रहा था। इसी बीच एक कार चालक तेज रफ़्तार से अपनी कार से आया। उसकी तेज रफ़्तार देख कर उसे ट्रैफिक पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। किन्तु वाहन ड्राइवर रोड पर खड़े दूसरे वाहनों को टक्कर मारता हुआ वहां से निकल गया।

यही नहीं कार ड्राइवर ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को बोनट पर घसीटता हुआ एक किलोमीटर दूर तक ले गया। इस घटना में ट्रैफिक सिपाही बुरी तरह घायल हो गया है। आप वीडियो में देख सकते हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल और कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के अनुसार सजा दी जाएगी।

 

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाराबंकी स्टेशन पर अनाधिकृत वेंडरों के खिलाफ चलाया अभियान

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल द्वारा अवैध एवं अनाधिकृत वेंडरों की रोकथाम एवं इनपर अंकुश ...