Breaking News

किराना दुकान की आड़ में नाबालिग बच्चियों से रेप करता था दुकानदार, कइयों को बना चुका था शिकार

बिहार के लखीसराय जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के कजरा थाना इलाके में एक अधेड़ दुकानदार लगातार नाबालिग बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. आरोप है कि उसने बीते एक सप्ताह में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. परिजनों का आरोप है कि दुकानदार गांव में ही किराना दुकान चलाता है. अब जाकर आरोपी दुकानदार की करतूत सामने आई है.

घटना के बाद दोनों बच्चियों की तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद यह मामला सामने आया. मामले की जानकारी के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कजरा पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती को हिरासत मे ले लिया है और पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद लोगों मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

बताया जाता है कि दुकानदार प्रकाश तांती आदतन ऐसा है. कई बार इस तरह की शिकायत गांव के लोगों को भी मिली थी. बताया जाता है वह कई बार इस तरह की शर्मनाक घटना का अंजाम दे चुका है, लेकिन लोगों ने अपनी इज्जत आबरू के चलते पुलिस तक इस मामले को नहीं पहुंचाया. नतीजन जब दो बच्चियों के साथ फिर से इस तरह की घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है. मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप कितने सही हैं. उन्होंने बताया कि दुकानदार के आपराधिक इतिहास के बारे मे भी जानकारी ली जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...