Breaking News

फिल्म ‘शाकुंतलम’ का ट्रेलर हुआ आउट, इस नए लुक में दिखी समांथा रुथ प्रभु

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु  की फिल्म ‘शाकुंतलम’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद एक्साइटमेंट है. साथ ही अब फिल्म के मेकर्स ने ‘शाकुंतलम’ का हिंदी ट्रेलर आउट कर दिया है. इस ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. इस फिल्म में समांथा रुथ प्रभु को शकुंतला और अभिनेता देव मोहन को राजा दुष्यंत के किरदार में देखा जा सकता है.

फिल्म शाकुंतमल के बारे मे बात करें तो, फिल्म की कहानी शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी को दर्शाती है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि, इस अखिल भारतीय पौराणिक रोमांटिक ड्रामा में सामंथा और देव मोहन मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित है.

फिल्म को पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गुनशेखर द्वारा लिखा और रूपांतरित किया गया है. बता दें कि, ‘शाकुंतलम’ 14 अप्रेल , 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इससे पहले, यह फिल्म 17 फरवरी को आउट होने जा रही थी. लेकिन, कुख कारणो की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया.

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...