Breaking News

टीवीएफ के शो “अरेंज्ड कपल्स” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई। टीवीएफ को भारत में किसी भी अन्य कंटेंट क्रिएटर की तुलना में युवा दर्शकों की नब्ज को बेहतर ढंग से समझने के लिए जाना जाता है। उनके शो हमेशा दर्शकों के साथ कनेक्ट करते हैं, ऐसे में उनका नया शो “अरेंज्ड कपल्स” (Arranged Couple) इसका एक और उदाहरण है। हाल ही में रिलीज़ किया गया ट्रेलर शादी शुदा जीवन के एक और पहलू को पेश करता है, जो दर्शकों के साथ खूबसूरती से कनेक्ट कर रहा है।

टीवीएफ के शो "अरेंज्ड कपल्स" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

टीवीएफ ने “अरेंज्ड कपल्स” का नया ट्रेलर रिलीज़ किया है, और यह वाकई जबरदस्त है। कहानी शादीशुदा ज़िंदगी की विभिन्न चुनौतियों और खुशियों को खूबसूरती से दर्शाती है, जिससे इसे समझना आसान हो जाता है। यह TVF की एक और बेहतरीन रचना लगती है, और ट्रेलर ने उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

अरेंज्ड कपल से लेकर परमानेंट रूममेट्स तक, टीवीएफ ने रिश्तों के दो अहम पहलुओं को बहुत खूबसूरती से दिखाया है। रिश्तों की बुनियादी बातों के बारे में टीवीएफ की समझ और उसे स्क्रीन पर उतारने की उनकी क्षमता वाकई दिलचस्प और देखने लायक है।

टीवीएफ के शो "अरेंज्ड कपल्स" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

टीवीएफ इस साल सच में हर एक बीतते दिन के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक, वो बहुत ही दिलचस्पी वाले कंटेंट ला रहे हैं। सपने बनाम एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत एस, कोटा फैक्ट्री S3, और गुल्लक एस के बाद, अरेंज्ड कपल्स भी बहुत एंटरटेनिंग लग रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...