Breaking News

शिक्षक नेता के निधन से जिले के शिक्षकों व प्रधानाचार्यो में शोक की लहर, स्कूलों में शोकसभा आयोजित

औरैया। माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के प्रांतीय अध्यक्ष एवम पूर्व एमएलसी और 48 साल तक एक छत्र शिक्षक राजनीति पर छाए ओम प्रकाश शर्मा के आकस्मिक निधन पर जिलेभर के शिक्षक नेता और शिक्षक व प्रधानाचार्य परिषद ने शोक जताया है। वही माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि 48 वर्षो तक मेरठ से शिक्षक एमएलसी रहे शर्मा जी अंतिम दिन भी संघर्षरत थे। उन्होंने अंतिम दिन उपवास व धरने को मेरठ में सम्बोधित किया, शिक्षक समाज सदैव उनका ऋणी रहेगा।

वही ओम प्रकाश जी शर्मा के निधन से संगठन औरैया का परिवार अत्यधिक शोकाकुल है। 18 जनवरी यानी आज सभी विद्यालयों में शोकसभा कर शर्मा जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। उधर दिबियापुर स्थित प्रधानाचार्य परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष राजेश कुमार अगिनहोत्री के आवास पर जिले की प्रधानाचार्य परिषद के पदाधिकारियों व प्रधानाचार्यो ने पूर्व एमएलसी के ओमप्रकाश शर्मा के निधन पर शोक जताया है।

शोक जताने वालो में प्रधानाचार्य परिषद के जिलाध्यक्ष डाक्टर अरविंद कुमार शुक्ला ,प्रांतीय विधि सलाहकार मोहन कृष्ण त्रिवेदी ,जिला महामंत्री कृष्ण मोहन उपाध्याय,अनूप मिश्रा ,अरुण मिश्रा ,सरक्षक डाक्टर रामचन्द्र दीक्षित, उमाकांत दीक्षित, अवध मुरारी अग्रवाल, अरविंद सिंह गौर आदि है। गौरतलब है कि ओमप्रकाश शर्मा का शनिवार की रात को उनके ही आवास पर सीने में दर्द उठने के बाद निधन को गया था।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...