Breaking News

कोरोना काल में मृत हुए स्वास्थ्य कर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि, कहा-ऐसे कर्मियों को मिले शहीद का दर्जा

फिरोजाबाद। संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद, डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन, राजकीय नर्सेज संघ, उप्र के बैनर तले कोरोना काल में स्वास्थ्य सेवायें देते शहीद हुये स्वास्थ्य कर्मियों को मेडिकल कॉलेज में सभी स्टाफ ने उनके चित्रों के समक्ष श्रद्धांजलि दी। साथ ही सरकार से उन सभी मृतकों को शहीद का दर्जा प्राप्त होने व सरकार को मुआवजा देने की मांग की।

इस दौरान डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिला मंत्री जगदीश कुमार ने बताया कि जो हमारे साथी स्वास्थ्यकर्मी कोविड में सेवाएं देते मृत हुए हैं उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी है। कहा कि सरकार हमारे प्रति उदासीन है एक सैनिक होता है देश की रक्षा करते हुये शहीद होता है शहीद का दर्जा मिलता है हम लोग भी जनमानस की तन मन से सेवा की है हमारा भी निवेदन है हमारे भी जितने स्वास्थ्यकर्मी दिवंगत हुए हैं उन्हें शहीद का दर्जा मिले और उनके परिवारों को सरकार से सहायता मिले।

इस दौरान राजकीय नर्सेज संघ जिलाध्यक्ष रामगोपाल के अलावा संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष जयवीर सिंह, सुभाष यादव, दीप कुमार पुंडीर, विजय सिंह, देवेंद्र सिंह, रागिनी तिवारी आदि सभी ने कैंडल जलाकर सभी मृत स्वास्थ्य कर्मियों के चित्र के समक्ष शोक संवेदनायें व्यक्त कीं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...