Breaking News

सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं : प्रमोद तिवारी

लखनऊ। सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा है कि ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ से राहुल गांधी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुये भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो घिनौनी साजिश रची गयी थी वह पूरी तरह नेस्तनाबूत हो गयी है। राहुल गांधी की सिंह गर्जना लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के हर भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए एक बार फिर से गूंजेगी जो ‘‘मोदी सरकार’’ को पुनः ‘‘रास’’ नहीं आएगी।

अतीक गैंग और नेपाली माफिया के बीच होने वाली थी गोपनीय डील, सीमा हैदर की एंट्री ने बिगाड़ा खेल

उन्होंने कहा, राहुल गांधी की जो आवाज लोक सभा में गजरती थी उसे खामोश करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गयी। लेकिन आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जिस तरह दोनों मा0 न्यायालयों के गलत तथ्यों पर आधारित दी गयी सजा व सजा की बहाली के आदेश पर रोक लगायी है वह इतिहास में सदैव स्मरणीय रहेगा और एक नजीर बनेगा।

सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं : प्रमोद तिवारी

श्री तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पराजय की शुरुआत हो गयी है और ‘‘इण्डिया’’ के जीत का सिलसिला शुरू हो गया है, जिस तरह कर्नाटक के एक प्रकरण पर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक द्वारा गुजरात में केस फाइल किया गया, और गलत तथ्यों पर फैसला लिया गया भारतीय जनता पार्टी की वह साजिश बेनकाब हो गयी है।

👉दारोगा हत्याकांड : चश्मदीद बोला- गोली लगने के बाद भी चलाते रहे बाइक

श्री तिवारी ने कहा है कि जब से इतिहास बना है और सेक्शन-500 लागू हुआ है तब से सैकड़ों साल बाद इस दफा के मुकदमें में अधिकतम सजा दो साल करायी गयी है ताकि राहुल गांधी सांसद न रह सकें. यदि एक भी सजा कम होती तो उनकी संसद सदस्यता नहीं जाती।

श्री तिवारी ने कहा है कि भाजपा की साजिश अब देश की जनता के सामने बेनकाब हो गयी है और वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को इसकी सजा जरूर देगी तथा इण्डिया की जीत होगी।

About Samar Saleel

Check Also

पत्नी के आत्महत्या करने के बाद पति का शव रेल पटरी पर मिला; खौफनाक कदम उठाने की वजह साफ नहीं

ललितपुर:  ललितपुर शहर के मोहल्ला शिवधाम कालोनी निवासी स्वाति (24) पत्नी सोनू शुक्रवार की देर ...