Breaking News

जेजे अस्पताल में तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम, जाने कब होगा अंतिम संस्कार

टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम रविवार तड़के नायगांव के जेजे अस्पताल में किया गया। आज शाम करीब चार बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वांग यी :चीन स्थिर और मजबूत विकास के माध्यम से भारत के साथ काम करने के लिए तैयार

अधिकारियों ने कहा, “पोस्टमार्टम सुबह 4:30 बजे तक किया गया था और 4-5 पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।” अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (21) ने 24 दिसंबर को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी।

को-एक्टर को किया गिरफ्तार

वालीव पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली कि चाय ब्रेक के बाद अभिनेत्री टायलेट गई और जब वह वापस नहीं आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसने फांसी लगा ली है। आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद वालीव पुलिस ने अभिनेता तुनिशा शर्मा की सह-कलाकार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया। उसे सोमवार (26 दिसंबर) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वालीव पुलिस ने रविवार तड़के कहा, “आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।” शनिवार को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर शर्मा की कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद यह बात सामने आई है।

कौन है तुनिषा शर्मा

4 जनवरी, 2002 को जन्मी तुनिशा शर्मा चंडीगढ़ की रहने वाली थी। कम उम्र से उन्होंने टीवी में काम करना शुरू कर दिया था। अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में कास्ट होने से पहले, उन्होंने महाराणा प्रताप सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, इंटरनेट वाला लव, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रंजीत सिंह और इश्क सुभान अल्लाह जैसी सीरियल में भी उन्होंने काम किया।

इन शो में काम करने से उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए। उन्हें दबंग 3, कहानी 2, बार बार देखो और फितूर जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्हें फितूर (फिरदौस) और बार बार देखो (दीया कपूर) दोनों में कैटरीना कैफ की युवावस्था की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है।

तुनिशा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स थे और वह सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय थी। अपनी मृत्यु से ठीक छह घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “जो लोग अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, वे रुकते नहीं हैं।”

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...