Breaking News

जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी हॉटस्टार पर लगेगा बिकनी का तड़का, रियल्टी शो बिकनी हाउस में मॉडल्स दिखायेंगी अपना जलवा

चर्चित टीवी शो का का निर्माण करने वाले लखनऊ के विपिन अग्निहोत्री का नया रियलिटी शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी हॉट स्टार पर आने जा रहा है। इस शो का नाम “बिकनी हाउस” (Bikini House) होगा। ये रियल्टी शो अन्य रियल्टी शो से बिल्कुल अलग होगा। इस संदर्भ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में विपिन अग्निहोत्री और शो में शामिल होने वाली मॉडल्स ने इस रियल्टी शो से जुड़ी जानकारियां साझा की।

👉एक गुलाम एशियाई द्वीप!

मीडिया से बात करते हुए विपिन ने कहा कि ये यूनिक कांसेप्ट का रियल्टी शो है। उन्होंने कहा कि आज तक ऐसा कोई रियल्टी शो नही हुआ जिसमें बिकनी में लड़कियों ने पार्टिसिपेंट्स किया हो और अपने टास्क को पूरा किया हो। विपिन ने कहा कि इस रीयल्टी शो टोटल 12 मॉडल्स हिस्सा लेंगी जिन्हें अलग अलग टास्क दिये जायेंगे।

बिकनी हाउस

उन्होंने कहा हमारे इस रियल्टी शो की शूटिंग अगले महीने में यही राजधानी लखनऊ में शुरू होगी। उन्होंने कहा कि हमारा टारगेट है कि हल शो की शूटिंग एक हफ्ते में पूरी कर लें। उन्होंने कहा कि अब तक जितने रियल्टी शो अपने देखे है मेरा दावा है कि हमारा ये रियल्टी शो उन सबसे बिल्कुल अलग होगा।

👉नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हुआ धमाकेदार आगाज़

वही इस शो में प्रतिभाग कर रही 12 में 5 मॉडल्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो इस शो में पार्टिसिपेंट्स करने को लेकर बहुत उत्साहित है। शो में भाग ले रही लखनऊ की मॉडल अंशिका श्रीवास्तव ने कहा कि जब इस शो का कांसेप्ट विपिन सर ने मेरे सामने रखा तो ये कॅन्सपेट मुझे यूनिक लगा और मुझे लगा कि मुझे हिस्सा लेना चाहिए।

बिकनी हाउस

वहीं एक अन्य मॉडल टीना ने कहा मेरे लिए ये रियल्टी शो बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा शो है जिसमे आपको अपना आउटपुट देने का पूरा मौका मिलेगा। शो में टीना, अंशिका के अतिरिक्त रुक्स खंडगेल, मुस्कान अग्रवाल, मोना रेखा सरकार, आशिमा पार्टिसिपेटस कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...