Breaking News

टीवी शो कुंडली भाग्य : प्रीता की जिंदगी में आएगा नया ट्विस्ट, राजवीर के साथ करण ने किया ऐसा…

कुंडली भाग्य के 25 अप्रैल के एपिसोड में देख पाएंगे कि खुराना, मोहित को बताता है कि वह राजवीर के बारे में सोच रहा था। वह कहता है कि वह अपनी बेटी पलकी के लिए राजवीर जैसा लड़का चाहता है।

कुंडली भाग्य

एपिसोड में देख पाएंगे कि करण मंदिर के पास पहुंचता है। उसी जगह प्रीता भी मंदिर में पहुंचती है। प्रीता करण की कार के पास से गुजरती है, जबकि उसका दुपट्टा उसके चेहरे से उड़ता हुआ निकलता है। उसे एहसास होता है कि प्रीता वहां पर है और वह उसकी तलाश के लिए कार से बाहर निकलता है। हालांकि उसे इसका पता नहीं होता है कि प्रीता से मुलाकात होगी।

राजवीर दिल का अच्छा है। राजवीर यह सुन लेता है। मोहित जानता है कि राजवीर पलकी से प्यार करता है। पलकी का रिश्ता केतन के साथ होने वाला है। इस वजह से राजवीर खुद को पीछे कर लेता है।

खुराना, राजवीर से कहता है कि वह पलकी को बाइक से छोड़ आए। राजवीर और पलकी बाइक पर एक साथ निकलते हैं। रास्ते में उन्हें एक किन्नर मिलता है। किन्नर उनकी जोड़ी को आशीर्वाद देते हुए कहता है कि उनकी शादी जल्दी हो जाए और हमेशा साथ रहे। यह सुनकर राजवीर और पलकी हैरान हो जाते हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि इस पर वो क्या बोलें।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...