Breaking News

दो अलग अलग मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक एसआई जख्मी

फिरोजाबाद। कानपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर दबिश के दौरान फायरिंग और आठ पुलिस कर्मियों की शहादत के बाद फ़िरोज़ाबाद पुलिस भी हिस्ट्रीशीटरों की धरपकड़ में जुट गई है। फ़िरोज़ाबाद में दो अलग अलग स्थानों पर बदमाशों की घेरा बंदी के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए है। दोनों को अरेस्ट कर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, एक दारोग़ा भी मुठभेड़ के दौरान जख्मी हुआ है।

कौन हैं बदमाश, कैसे हुई मुठभेड़

मुठभेड़ में घायल बदमाशों में एक का नाम विक्की बॉक्सर है जो फ़िरोज़ाबाद जिले के टूण्डला इलाके के सरस्वती नगर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक विक्की काफी खूंखार है। पिछले दिनों इसने फ़िरोज़ाबाद के चर्चित उधोगपति संजय अग्रवाल का किडनैप किया था। फ़िरोज़ाबाद की क्राइमब्रांच मुखबिर की सूचना पर विक्की का पीछा कर रही थी, तभी शिकोहाबाद की सीमा में भूड़ा नहर के पास विक्की की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी, गोली विक्की के पैरों में लगी है। पुलिस ने विक्की को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। विक्की का एक साथी फरार हो गया।

दूसरी मुठभेड़

फ़िरोज़ाबाद के उत्तर कोतवाली इलाके में हुयी उत्तर थाना प्रभारी नीरज मिश्रा कोटला रोड बम्बा चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें देख बाइक सवार दो युवकों ने बाइक को दौड़ा दिया। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो बदमाशों ने फायर कर दिया। बदमाशों की गोली कोटला रोड चौकी प्रभारी अनिल कुमार के हाथ को रगड़ते हुए निकल गयी। उसके बाद पुलिस के जबाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, जिसकी पहचान बबलू लहका के रूप में लहका तिलक नगर का रहने वाला है। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बबलू का साथी फरार हो गया है, जिसकी भी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...