कार और कैंटर की टक्कर में दो की मौत, एक घायल

एटा आगरा रोड पर इंडिका कार तथा तेज रफ्तार कैंटर ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में कार सवार 3 लोगों में से 2 लोगों की मौत हो गई है। एटा जिला अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सक ने उपेंद्र और सुधीर को मृत घोषित कर दिया, जबकि राहुल को बेहतर इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि इस भीषण सड़क दुर्घटना में वसुंधरा के पास जहां यह हादसा हुआ वहां आसपास अफरा तफरी मच गई। दुर्घटना की सूचना उधर से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर जेसीबी की मदद से एक कार के ऊपरी हिस्से को काट कर तीनों घायलों को बाहर निकाला।

आनन-फानन में तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जिला अस्पताल पहुंचते ही सुधीर और उपेंद्र को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिला अस्पताल में घायलों को देखने एडिशनल एसपी क्राइम राहुल कुमार नेे बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में पुलिस को सूचना मिली थी।

Loading...

पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है 1 को रेफर किया गया है उन्होंने बताया कि अभी हमारे पास कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल जिन्हें रेफर किया गया है उनका इलाज कराया जा रहा है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

फिर से आधा दर्जन कौओं की मौत से बर्ड फ्लू का भय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऊंचाहार/रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली के सीमावर्ती गांव सबीसपुर के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *