खत्म हुआ इंतज़ार, इस दिन लांच होगा कल्लू की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘बब्बर ‘ का पहला सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा के सबसे युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  की सबसे दमदार फ़िल्म बब्बर का पहला वीडियो सॉन्ग रिलीज हो रहा है। गाने के बोल बोल हैं “रहा अखियां के सोझा”। इस गाने में आपको नपवोदित कलाकार विजय कुमार खूबसूरत अदाकारा मिहिनी घोष के साथ इश्क़ फरमाते हुए दिखाई देंगे।

ये गीत ज़ी म्यूजिक कम्पनी के भोजपुरी चैनल पर गुरुवार शाम 6 बजे रिलीज किया जाएगा। यह सॉन्ग बेसिकली एक रोमांस सॉन्ग होगा, जिसमें मिहिनी घोष की दिलकश अदाओ पर विजय कुमार मिहित होते हुए दिखाई देंगे।

फ़िल्म बब्बर की कहानी की अगर बात करें तो ये फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। जिनमें अरविंद अकेला कल्लू एक सशक्त भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि उनकी लव इंटरेस्ट बनी हैं गज़ब की खूबसूरत तनुश्री। फ़िल्म में विजय कुमार एक जांबाज़ पुलिस इन्स्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं मिहिनी घोष उनकी पत्नी बनी है। मसहूर खलनायक संजय पांडे अपनी खलनायिकी से इस फ़िल्म में भी चार चांद लगा रहे हैं।

Loading...

वहीं निर्देशन की बात करें तो बब्बर को चंदन उपाध्याय ने निर्देशित किया है। फ़िल्म की शूटिंग दो अलग अलग शेड्यूल में लखनऊ और मुम्बई के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। फिलहाल बब्बर के सभी कलाकार और परदे के पीछे की टीम भी फ़िल्म के पहले सांग को लेकर काफी उत्साहित हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गाला इवेंट में ‘बेबी स्वीट है’ रैप सॉन्ग हुआ लॉन्च

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दीपा और मयूर अग्रवाल ने नई दिल्ली के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *