Pro Kabaddi League: 32वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी यू मुंबा, जानिए आखिर किसकी होगी जीत

मंगलवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के 32वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स  का सामना यू मुंबा से होगा. सीजन दो की चैंपियन यू मुंबा का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है और अपने 5 मुकाबलों में वो दो जीत और दो टाई के साथ चौथे स्थान पर हैं.

दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां स्टीलर्स को जीत मिली थी, तो मुंबा को टाई से संतोष करना पड़ा था. दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपनी स्थिति को और बेहतर करना चाहेंगी.

प्रो कबड्डी सीजन 2 की चैंपियन यू मुंबा ने सीजन 6 की चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा मुकाबले में हराकर अपने अभियान की शुरुआत की. हालांकि उन्हें दबंग दिल्ली  ने अगले ही मैच में हरा दिया लेकिन उसके बाद टीम शानदार फॉर्म में है और यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज से टाई खेलने के अवाला पहले सीजन की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स  को हरा चुकी है.

स्टीलर्स ने पिछले मैच में गुजरात जायट्स  को रोमांचक मुकाबले में हराकर ये दिखाया कि ये टीम आखिरी लम्हों में अपनी भावनाओं को नियंत्रण कर सकती है और बड़ी से बड़ी टीम को हरा सकती है. इस सीजन पिंक पैंथर्स  और पटना पायरेट्स के खिलाफ कांटे की टक्कर में हराने के बाद सिदार्थ बाहुबली देसाई की टीम को हराकर स्टीलर्स ने पहली जीत दर्ज की.

 

About News Room lko

Check Also

यहाँ जानिए आखिर क्यों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भड़क उठे मोंटी पनेसर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान ...