Breaking News

एटलस के मालिक की पत्नी ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हुआ ये बड़ा खुलासा

देश की जानीमानी साइकिल कंपनी एटलस के मालिक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला है। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है लेकिन उसमें आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच में लग गई है। घटना मंगलवार दोपहर की है जब लंच के समय 57 साल की नताशा कपूर ने औरंगजेब इलाके में स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। इसका खुलासा तब हुआ जब बच्चों ने खाने पर ना आने के बाद अपनी मां की तलाश शुरू की।

पुलिस के अनुसार, एटलस कंपनी के मालिक संजय कपूर मगंलवार को किसी मीटिंग के लिए गए हुए थे और उनकी पत्नी के अलावा बच्चे सिद्धांत और अनुष्का घर पर ही थे। दोपहर में जब खाना खाने के वक्त नताशा नहीं दिखाई दीं तो सिध्दांत ने फोन कर उनकी तलाश शुरू की। तभी नताशा को उनके कमरे में फंदे पर लटकते देखा। इसके बाद उनके शव को नीचे उतारा गया और सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस का कहना है कि उन्हें 3.32 बजे सूचना मिली। घटना के वक्त दोनों बच्चे घर पर थे और नौकरों ने बताया कि मैडम लंच के लिए नहीं आई हैं। इसके बाद उनका बेटा उनके कमरे में गया जहां उनको फांसी पर लटकता पाया। उनके शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं है। जो सुसाइड नोट मिला है उसमें किसी का जिक्र नहीं है और सिर्फ पति और बच्चों के लिए लिखा था कि उनके जाने के बाद वो खुद का ध्यान रखें।

हालांकि, सुसाइड नोट में नताशा ने अपनी जिंदगी में हुई एक गलती का जिक्र किया है और उस पर अफसोस भी जताया है। अब पुलिस यह जानने में जुटी है कि घर में किसी बात को लेकर वो डिप्रेशन में तो नहीं थी जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...