Breaking News

टीवी की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर की ये फोटो

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherji) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस टेलीविजन के कई सारे पॉपुलर शोज जैसे ‘ये हैं मोहोबत्तें’ (Ye Hai Mohabbatein) और ‘नागिन 3’ (Nagin 3) में नजर आ चुकी हैं. कृष्णा मुखर्जी की खूबसूरती के भी काफी दीवाने हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है.

यंग एक्ट्रेस की अलग-अलग अवतार में तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं. हाल ही में भी कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टागाम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दंग कर दिया है. कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोअर्स हो गए हैं.

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कृष्णा मुखर्जी ने चैनल वी पर आने वाले शो ‘झल्ली अंजलि’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में, वह ‘ये है आशिकी’, ‘ट्विस्ट वाला लव’, ‘ये है मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ जैसे कई शोज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘नागिन’ में देखा गया था. इतने सालों में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

आपको बता दें कि, कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “लेडी इन ब्लैक.” कई लोगों ने कृष्णा मुखर्जी के लुक के लिए उनकी तारीफें करीं. एक्ट्रेस के फैंस ने लुक से इंप्रेस होकर लिखा, “ब्यूटी इन ब्लैक”. एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आपकी क्यूटनेस टॉप आफ द व्लर्ड है.”

एक तीसरे फैन ने लिखा, “जो आपने पहना है, वह बहुत अच्छा लग रहा है.” इन सबके बीच कई लोगों ने उनकी तस्वीरों की आलोचना की और कमेंट मे लिखा, “आपको सीखना चाहिए की बीच में कैसे कपडे पहने जाते हैं.” एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, “एक्सपोज़र की भी लिमिट होती है..कुछ भी कैसे भी पोस्ट करने से काम नहीं मिलता मैडम… इर्रिटेटिंग. “

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...