Breaking News

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उमा भारती ने लगातार किए कई ट्वीट

हैदराबाद के दिशा-रेप हत्याकांड के सभी चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। तेलंगाना पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर किया। इस बीच बीजेपी नेता उमा भारती ने लगातार कई ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा। जय तेलंगाना पुलिस।

उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं, तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुराचरण के बाद हत्या किए जाने की घटना से मैं बहुत दुखी एवं क्षुब्ध थी। किंतु अभी सवेरे मैंने समाचार सुना कि सीन रिक्रिएट करने के दरम्यान भागने की कोशिश में चारों अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए।

उन्होंने कहा कि इस सदी के 19 वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है। इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे।

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आम नागरिक के तौर पर वह खुश है कि आरोपियों के साथ वही हुआ जो सभी चाहते थे लेकिन यह कार्रवाई कानूनी प्रक्रिया के तहत होनी चाहिए थी।

रेप पीड़िता की बहन ने सभी चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने पर खुशी जताई और मीडिया से कहा कि इस काम से समाज को एक उदाहरण मिलेगा। आरोपियों को रिकॉर्ड टाइम में सजा मिली।

निर्भया की मां ने कहा कि आरोपियों को जो सजा दी गई है, उससे बड़ा इंसाफ नहीं हो सकता है। उन्होंने सभी चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने पर कहा, ”यह जो सजा दी गई, इसे देखकर मैं बहुत खुश हूं, पुलिस महान कार्य किया है और मैं मांग करती हूं कि पुलिस जवानों के खिलाफ कोई कार्रवाई न की जाए।”

About News Room lko

Check Also

CM ममता बनर्जी ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं, भाजपा नेता बोलीं- सीएम हिंदू विरोधी हैं

आज रामनवमी है। पूरे देश में आज धूमधाम से रामनवमी मनाई जा रही है। पश्चिम ...