Breaking News

यूपी के कुशीनगर में हुआ बड़ा हादसा, बेकाबू कंटेनर ने तीन लोगों को कुचला

यूपी के कुशीनगर में रविवार की सुबह एक कंटेनर ने तीन लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीनों लोग ढाबे पर खाना खाकर बोलेरो और मारुति कार में बैठने जा रहे थे तभी पहिया फटने से बेकाबू हुए कंटेनर ने तीनों को रौंद दिया।

दिल्ली के रैन बसेरा में धर्मांतरण का खेल उजागर, पुलिस ने मोहम्मद कलीम नाम के एक युवक को किया गिरफ्तार

यूपी के कुशीनगर में हुआ बड़ा हादसा बेकाबू कंटेनर ने तीन लोगों को कुचला

मारे गए लोग बिहार के पश्चिमी चम्पारण जिले के रामनगर के रहने वाले थे। उनकी पहचान रोशन जायसवाल पुत्र सतेन्द्र जायसवाल (उम्र 32 वर्ष), सोनू यादव पुत्र संजय यादव (उम्र 30 वर्ष) और नईम पुत्र हारुन (उम्र 40 वर्ष) के रूप में हुई है।

शनिवार की रात करीब एक बजे हाटा कोतवाली के फोरलेन स्थित उपासपुर पेट्रोल पंप के बगल में ढाबे के किनारे बोलेरो और मारुति कार खड़ी कर खाना खाने के लिए रुके। खाना खाने के बाद तीनों बोलेरो और मारुति कार में बैठने जा रहे थे। इसी बीच गोरखपुर से कसया की तरफ जा रही डाक पार्सल की कंटेनर ट्रक का अगला पहिया फट गया।

यह दुर्घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे-28 पर हुई है। हाईवे के किनारे उपासपुर पेट्रोल पंप के बगल में ढाबे पर खाना खाकर तीनों लोग अपनी बोलेरो और मारुति कार में बैठने जा रहे थे तभी गोरखपुर से कसया की ओर जा रही डाक पार्सल के कंटेनर ट्रक का अगला बांया पहिया अचानक से फट गया। इससे बेकाबू कंटेनर बोलेरो, कार में बैठने जा रहे तीनों लोगों को रौंदते हुए निकल गया। तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...