Breaking News

इस धमाकेदार ऑफर के अंतर्गत Airtel के ग्राहकों को फ्री मिलेगा 5 जीबी डाटा, यहाँ जानिए कैसे

भारती एयरटेल अब अपने प्रीपेड ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा दे रही है. यह डेटा यूजर्स को तभी दिया जाएगा, जब वे एयरटेल थैंक्स ऐप को इंस्टॉल और लॉग इन करेंगे. Airtel अपने ग्राहकों को फ्री में 5 जीबी डाटा मिल रहा है। Airtel का यह डाटा एयरटेल थैंक्स एप के जरिए मिलेगा।

एयरटेल थैंक्स  एयरटेल का एक इकोसिस्टम एप्लिकेशन है जो यूजर्स को रिवॉर्ड्स का दावा करने, एयरटेल पेमेंट्स बैंक तक पहुंचने, अपने वर्तमान बिल का भुगतान करने, प्लान्स को बदलने और बहुत कुछ करने की अनुमति देता है.

Airtel का यह फ्री डाटा नए ग्राहकों को मिल रहा है और कुछ लोगों को कम डाटा भी मिल सकता है लेकिन अधिकतम 5GB डाटा है। 5 जीबी डाटा के लिए आपको पांच कूपन मिलेंगे जो कि 1-1 जीबी के होंगे।

5GB डेटा यूजर्स को एकमुश्त तरीके से नहीं दिया जाएगा. इसके बजाय, इसे एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) पर प्रत्येक 1GB के पांच कूपन के रूप में जमा किया जाएगा.  आप Airtel के नए ग्राहक हैं तो Airtel Thanks एप को अपने फोन में डाउनलोड करें और लॉगिन करें। अब कूपन पर सेक्शन पर क्लिक करें। वहां आपको कूपन दिखेंगे और साथ ही कूपन को एक्टिव करने का भी ऑप्शन दिखेगा।

 

About News Room lko

Check Also

कैंडेरे ने मुंबई में अपना पहला रिटेल आउटलेट ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ लॉन्च किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। भारत के अग्रणी ज्वेलटेक ब्रांड, कैंडेरे, जो ...