Breaking News

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जानें लास्ट डेट सहित सब अपडेट

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार AO के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं एससी और एसटी कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें।

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड जॉब का शानदार मौका दे रहा है। UIICL ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर स्केल 1 के पदों पर भर्ती निकाली हैं। यह नियुक्तियां विभिन्न विभाग में की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट https://uiic.co.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में शुरू हो चुकी है और एप्लीकेशन फॉर्म 14 सितंबर, 2023 तक स्वीकार किए जाएंगे। इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि समय पर ऑनलाइन आवेदन कर दें। इस भर्ती के लिए शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर, 2023 है।
यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, AO के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी और एसटी कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

About News Desk (P)

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...