Breaking News

संघ लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती, जानें सब डिटेल

असिस्टेंट डायरेक्टर Census ऑपरेशन टेक्निकल के 01 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा डिप्टी डायरेक्टर के 10 और असिस्टेंट प्रोफेसर बॉटनी 01 के पदों पर भर्ती होनी हैं। वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर केमिस्ट्री के 01 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, और डिप्टी डायरेक्टर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर, जिन विषयों में भर्तियां की जाएंगी, उनमें बॉटनी, केमिस्ट्री, इंग्लिश, हिंदी, हिस्ट्री, मैथ्स और तमिल भाषा के लिए निकाली गई है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य हैं,

वे यूपीएससी की ऑफिशियिल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 26 अगस्त, 2023 से शुरू हो रही है। वहीं, इन पदों पर आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

कुल 26 पदों पर होंगी नियुक्तियां

आधिकारिक सूचना के अनुसार, कुल 26 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, स्पेशलिस्ट ग्रेड थर्ड असिस्टेंट प्रोफेसर कार्डियोलॉजी के 09 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, असिस्टेंट डायरेक्टर Census ऑपरेशन टेक्निकल के 01 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा, डिप्टी डायरेक्टर के 10 और असिस्टेंट प्रोफेसर बॉटनी 01 के पदों पर भर्ती होनी हैं। वहीं, असिस्टेंट प्रोफेसर केमिस्ट्री के 01 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी।

About News Desk (P)

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...