Breaking News

यूपी : दरोगा ने रात को तीन बजे वाट्सएप पर लड़की को भेजा ऐसा मैसेज, कहा कमरे में आ जाओ…

यूपी के कानपुर से पुलिस महकमे को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। वहां तैनात एक दरोगा ने रात को तीन बजे वाट्सएप पर एक लड़की को मैसेज भेजा जिसमें उसने लिखा, ‘तुम परेशान मत हो, कमरे में आ जाओ। घर पर अकेले हूं, एक कप चाय पी लो आकर।’

कानपुर के गोविंदनगर क्षेत्र की रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज की लड़की के साथ इस व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। चैट में दरोगा लापता हुए अपने मामा को ढूंढ रही युवती को देर रात अपने कमरे में बुला रहा था। मामला सामने आने के बाद डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने तत्काल प्रभाव से रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

चैट के दौरान युवती चौकी इंचार्ज से किसी फार्म पर मामा को खोजने के लिए जाने की बात कह रही है। इस पर चौकी इंचार्ज ने कहा कि कहीं नहीं फेंका होगा यार इतनी औकात नहीं है उनकी। काट डालूंगा कहीं मिल जाए तो। एक चैट में युवती दरोगा से बात करने से बचने का प्रयास कर रही है। जिसपर दरोगा कह रहा है कि अकेले था इसलिए बात करने का मन हुआ।

महादेवनगर बस्ती निवासी युवती के मामा को दबंगों ने मंगलवार देर रात बस्ती में लाठी डंडों से पीटने के बाद स्कूटी में बैठाकर अगवा कर लिया था। उसका खून से लथपथ फोटो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले में युवती की मां ने पुलिस से गुहार लगाई।

इधर, युवती ने रतनलालनगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह के व्हाट्सएप पर मामा को ढूंढने की गुहार लगाई। इस बहाने चौकी इंचार्ज ने युवती से चैट करना शुरू कर दिया। जब युवती ने मामा को खोजने की बात कही तो चौकी इंचार्ज उसके मामा को नशेबाज बताने लगा। चैट में चौकी इंचार्ज ने युवती से कहा कि तुम परेशान मत हो कमरे में आ जाओ। जो पीना हो पी लीना।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...