Breaking News

यूपी एसटीएफ ने सुबह-सुबह कौशाम्‍बी में की घेराबंदी, मुठभेड़ में ढेर हुआ सवा लाख का इनामी गुफरान

यूपी पुलिस के लिए सरदर्द बने सवा लाख के इनामी अपराधी गुफरान को मंगलवार की भोर में एसटीएफ ने ढेर कर दिया है। मुठभेड़ सदर कोतवाली के कादीपुर के पास हुई है। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में गुफरान की मौत हुई। पुलिस ने घटनास्थल से एक कार्बाइन और एक पिस्टल के साथ कारतूस बरामद किया है।

👉मिट्टी के चूल्हे से नहीं मिली मुक्ति

मुठभेड़ में ढेर हुआ सवा लाख का इनामी गुफरान

ये खतरनाक अपराधी प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, प्रयागराज के अलावा कई जनपदों में गैंग के साथ घटनाएं अंजाम देता था। सोमवार को रात लखनऊ एसटीएफ के डिप्टी एसपी डीके शाही को सूचना मिली की गुफरान अपने एक साथी के साथ बाइक से कौशांबी में घटना अंजाम देने निकला है।

सूचना मिलते ही एसटीएफ सक्रिय हो गई। सदर कोतवाली के कादीपुर के समीप बाइक सवार गुफरान और उसके साथी को एसटीएफ ने ससुर खदेरी नदी किनारे गुफरान को घेर लिया। गुफरान ने पिस्टल और कार्बाइन से फायर किया। जवाब में एसटीएफ ने भी फायर किया। गोली लगने से गुफरान घायल हो गया।

👉फिर न आए कभी वैसी भयावह सुबह 26 जून 1975 वाली!

प्रतापगढ़ के कोतवाली के आजाद नगर निवासी गुफरान पुत्र रिजवान शातिर अपराधी था। लूट हत्या के कई मुकदमे दर्ज थे। वर्ष 2022 में गुफरान ने सुल्तानपुर में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप में लूट की घटना अंजाम दी थी। गोली लगने से एक कर्मी भी घायल हुआ था। इसके बाद सुल्तानपुर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं चर्चित तनवीर हत्याकांड और तांत्रिक हत्याकांड में भी गुफरान फरार चल रहा था। प्रयागराज के आईजी ने इस आरोपी को अरेस्ट करने के लिए एक लाख का इनाम घोषित किया था।

About News Room lko

Check Also

डॉ आलोक कुमार यादव के मार्गदर्शन में मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य पर कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक सेवा ...