Breaking News

उर्वशी रौतेला बनी लॉन्गवे होम अप्लायंसेज के लिए मॉडल

उर्वशी रौतेला, लॉन्गवे होम अप्लायंसेज की शूटिंग कर रही हैं। उर्वशी, उपभोक्ताओं को लॉन्गवे होम अप्लायंसेज के एलईडी टीवी, जूसर, मिक्सर, ग्राइंडर और गीजर खरीदने के लिए प्रेरित करेंगी।

लॉन्गवे होम अप्लायंसेज

इलेक्ट्रिक उपकरणों के क्षेत्र में 70 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, लॉन्गवे होम अप्लायंसेज के पास अपने लॉयल यूज़र्स है। एक मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, अधिकतर ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उनकी 4-स्टार रेटिंग है।

जागरूकता है नशा के खिलाफ कारगर हथियार

लॉन्गवे के सीएमडी दीपक गर्ग ने कहा, “हमारे पास इलेक्ट्रिकल और अप्लायंसेज के क्षेत्र में 70 से अधिक वर्षों का अनुभव है। इन उपकरणों को सर्वोत्तम गुणवत्ता और प्रतिस्पर्धी कीमतों के साथ बनाया गया है ताकि कोई भी इन्हें खरीद सके।

लॉन्गवे होम अप्लायंसेज

आज की तकनीक के अनुरूप और स्मार्ट घरेलू उपकरणों के रूप में निर्मित, उपभोक्ताओं के बीच उनकी गहरी पहुंच है। अच्छे डिजाइन, आकर्षक रंग और सख्त गुणवत्ता नियंत्रण ने उन्हें भारत और दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू उपकरणों में से एक बना दिया है।”

छत्रपति शिवाजी महाराज और मुस्लिम समाज

लॉन्गवे होम अप्लायंसेज के चेहरे रूप में नज़र आनेवाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ब्रांड के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, “मैंने अभी जूसर के लिए शूट किया है जिसमें मैं अपनी स्मूदी, संतरे का जूस, सेलरी – ककड़ी का जूस या किसी भी प्रकार का जूस बना सकती हूं क्योंकि मैं स्वास्थ्य और फिटनेस फ्रीक हूं।

लॉन्गवे होम अप्लायंसेज

यह जूसर एक तरह उपयोग में आसान और हैंडी हैं, चाहे वह कलाकार हों या मशहूर हस्तियां या कोई भी खिलाड़ी या कोई भी लॉन्गवे होम अप्लायंसेज के प्रोडक्ट्स का उपयोग कर सकता है। इसके अलावा, उनके पास एलईडी और कई अन्य उत्पाद हैं जिनसे आप मनोरंजन कर सकते हैं। वे हमारे लिए आराम का स्तर जोड़ते हैं। उनके उपकरण केवल महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि पुरुषों के लिए भी समान रूप से महत्वपूर्ण हैं।”

नकल विरोधी कानून: मेहनत की सिसकियां, नकल माफिया और राजनीतिक बैसाखियां

प्रभाकर शुक्ला ने बॉलीवुड, टेलीविजन और मॉडल्स के कई जाने-माने चेहरों के साथ एफएमसीजी के विज्ञापनों की शूटिंग कर चुके है। उर्वशी रौतेला के इस ऐड का निर्देशन उन्होंने ही किया है। पी एंड ए मीडिया वेंचर्स में निदेशक, प्रभाकर शुक्ला ने 600 से अधिक विज्ञापनों को लिखा और निर्देशित किया है।

उनके कई विज्ञापनों में हेमा मालिनी, अमीषा पटेल, धर्मेंद्र, प्रीति जिंटा, अमन वर्मा, भाग्यश्री, मौनी रॉय, अविका गौर, महिमा चौधरी, रश्मि देसाई, अपरा मेहता, धर्मपाल गुलाटी (एमडीएच मसाला), शुभांगी अत्रे और अन्य जैसे कलाकार शामिल हैं। .

About Samar Saleel

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...