Breaking News

आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ का प्रमोशन जोरों पर

लखनऊ। आर माधवन के फैंस 1 जुलाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे अपने पसंदीदा अभिनेता के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट देख सकें। इसरो वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित इस बायोग्राफिकल ड्रामा पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

फिल्म के नए ट्रेलर ने फिल्म के प्रति फैंस की जिज्ञासा को दोगुना कर दिया है और सभी को उत्साह की लहरों के बीच ले जाकर छोड़ दिया है। फिल्म को लेकर प्रमोशन की रफ्तार तेज हो गई है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आर माधवन नवाबों के शहर, लखनऊ पहुँचे, जहाँ वे मीडिया के साथ ही जनता से भी रूबरू हुए।

फिल्म के निर्देशन को लेकर आर माधवन कहते हैं, “मुझे थोड़ा भी अंदाज़ा नहीं है कि फिल्म किस हद तक दर्शकों को पसंद आएगी, लेकिन मैं लम्बे समय से एक ऐसी कहानी पर काम करना चाह रहा था, जो सबके ज़हन में बैठ जाए। इस कहानी में मुझे टीम का भरपूर सहयोग मिला। मैं चाहता हूँ कि यह फिल्म हर कोई देखे, जिससे कि वे हमारे भारत के रत्नों से परिचित हो सकें और पूरी दुनिया में यह फिल्म हमारे भारत का नाम रोशन करने का माध्यम बन सके।”

इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने रिलीज़ से पहले ही भारत को सिनेमा के विश्व मंच पर खड़ा कर दिया है। उनके लखनऊ दौरे के कुछ मुख्य आकर्षणों में यह कहना स्पष्ट है कि फिल्म भारत को गौरवान्वित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट नंबी नारायणन की निंदनीय कहानी पर आधारित फिल्म है और इसके पीछे की सच्चाई को उजागर करता है। फिल्म में आर माधवन मिस्टर नांबी नारायणन की नामांकित भूमिका में हैं, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या द्वारा विशेष उपस्थिति के साथ फिलिस लोगान, विन्सेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार भी शामिल है।

यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। बड़े पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ट्राईकलर फिल्म्स, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27th इंवेस्टमेंट्स द्वारा निर्मित है।

About reporter

Check Also

भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी : जब माँ यशोदा और अर्जुन को दिखाया था अपना विराट स्वरूप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पूरा देश आज हर्षोल्लास से भगवान श्रीकृष्ण की ...