Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव, हुये क्वारंटाइन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का भी गुरूवार देर रात टेस्ट कराया गया था.

जिसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इससे पहले ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं थीं, जिसके बाद दोनों का टेस्ट किया गया था.

निजी सलाहकार कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा था कि होप हिक्स, जो एक बिना किसी ब्रेक के इतनी मेहनत कर रही हैं, उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भयानक! प्रथम महिला और मैं कोरोना जांच परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं. इसी बीच हम अपने आपको क्वारंटीन कर रहे हैं.

ट्रंप ने गुरुवार को एक फंडरेजर कार्यक्रम के लिए न्यू जर्सी की यात्रा की थी. व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति अपने और अमेरिकी लोगों के लिए काम करने वाले सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को गंभीरता से लेते हैं. हिक्स ने इस हफ्ते राष्ट्रपति के साथ कई बार यात्रा की है.

राष्ट्रपति के सबसे भरोसेमंद सहयोगियों में से एक हिक्स ने पहले व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में कार्य किया था. वे इस साल चुनाव से पहले एक बार फिर प्रशासन में शामिल हो गई हैं. व्हाइट हाउस के कई कर्मचारी वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिसमें केटी मिलर, उपाध्यक्ष माइक पेंस के प्रेस सचिव, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन और राष्ट्रपति के व्यक्तिगत सेवक शामिल हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...