Breaking News

व्यक्तित्व विकास एवं आजीविका हेतु फोन का करें प्रयोग-पवन सिंह चौहान

• सेक्रेड हार्ट डिग्री कॉलेज में वितरित किए गए स्मार्टफोन

सीतापुर। उप्र सरकार की युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए चलाई जा रही महत्वाकांक्षी योजना के अंतर्गत सेक्रेड हार्ट डिग्री कॉलेज नेपालापुर के सत्र 2022-23 में उत्तीर्ण हुए लगभग 170 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य पवन सिंह चौहान के द्वारा किया गया। अपने संबोधन में पवन सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार की इस योजना का लाभ हमारे सभी युवाओं को प्राप्त हो रही है।

👉जल जीवन मिशन में शानदार काम हजारों कर्मचरियों को मिला इनाम, चार फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता

स्मार्टफोन का उपयोग सभी युवाओं को संयमित रूप से करते हुए न केवल तकनीकी के क्षेत्र में अपने ज्ञान को बढ़ाएं बल्कि इसका उपयोग अपनी आजीविका तथा व्यक्तित्व के विकास में भी करें। आज स्मार्टफोन के द्वारा हर क्षेत्र की जानकारी सुगमता से उपलब्ध है।

व्यक्तित्व विकास एवं आजीविका हेतु फोन का करें प्रयोग-पवन सिंह चौहान

हमें प्रतिदिन कम से कम 2 घंटे इंटरनेट के माध्यम से ज्ञानार्जन के लिए उपयोग में लाने चाहिए। महाविद्यालय के प्रबंधक फादर डॉ जॉनी ने कहा 21वीं सदी तकनीकी तथा अनुसंधान की सदी है जिसमें भूमंडलीकरण की व्यापकता समाई हुई है और स्मार्टफोन ने इसको अत्यंत सुगम बना दिया है।

👉भारत और चीन सीमावर्ती क्षेत्रों में शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध

सत्र 2022-23 में बीएससी जीव विज्ञान, गणित, बीबीए, बीसीए व बीकॉम वर्ग के उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को आज स्मार्टफोन वितरित किए गए। इस अवसर पर छात्र समिति के अध्यक्ष प्रखर श्रीवास्तव, सचिव ईविन एवं कप्तान संकेत, तन्मय, गयास, हम्माद, शरद आदि ने भी सहयोग किया।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...