Breaking News

हर दिन घर जाकर रोता था… ‘तारे जमीन पर’ से दर्शील सफारी को रातों रात मिली सक्सेस लेकिन फिर ऐसा हुआ हाल

दर्शील सफारी को ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से जाना जाता है। फिल्म को आए हुए 15 साल बीत गए हैं। उस वक्त उनकी उम्र केवल 10 साल थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया और वह सेंसेशन बन गए।

उसके बाद वह कुछ फिल्मों में दिखे लेकिन बात कुछ जमी नहीं। अब दर्शील सफारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि कैसे उन पर बेहद दबाव बन गया था और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। ऐसा नहीं था कि केवल लोगों की ओर से यह दबाव था बलिक वह खुद भी महसूस करते थे कि उन्हें साबित करना है।

घर जाकर रोते थे दर्शील
दर्शील सफारी ने बताया कि वह पढ़ाई में भी बिजी हो गए थे इस वजह से जो प्रोजेक्ट चुने वह बहुत सेलेक्टिव थे। स्कूलिंग पूरी करने के बाद उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया जिससे वह आगे के फैसले पर विचार कर सकें। सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में दर्शील ने बताया कि उन्हें जिस तरह का अटेंशन मिला उससे कैसे डील किया। वह कहते हैं उस वक्त वह केवल 10 साल के थे और लोगों से बहुत प्यार मिला लेकिन कई बार यह दबाव भी बन जाता था। दर्शील ने कहा, ‘मैं घर जाता और हर दिन रोता। वहां मेरे पैरेंट्स और दादा-दादी की उम्र के लोग थे जो मेरे पास आते और बहुत प्यार करते। सबकुछ मेरे दिमाग में बस जाता लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो कहा। किस बारे में इतना हाइप है?’

आमिर से नहीं मांगा काम
दर्शील ने खुलासा किया कि उन्होंने आमिर से कभी काम नहीं मांगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह महसूस करते हैं कि आमिर खान ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद की। दर्शील ने कहा, “बिल्कुल भी नहीं, मैं बहुत शर्मीला हूं। मुझे इन चीजों में बहुत अजीब लगता है। मै आपको बता नहीं सकता कि मुझसे कितनी बार कहा गया कि ‘क्या आमिर अंकल के संपर्क में हो? उन्हें एक मैसेज भेजो, कॉल करो ये-वो।’ लेकिन मुझे ऐसा करने में शर्म आती है। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बयां करूं।”

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...