Breaking News

वामा एप ने हासिल की एक और उपलब्धि, आध्यात्मिक सेवा प्रदाता वामा भारत सरकार समर्थित ONDC में हुआ शामिल

लखनऊ। वामा (वर्चुअल मंदिर एस्ट्रोलॉजी एप) एक वर्चुअल प्लेटफ़ॉर्म है जोकि मंदिरों को ऑनलाइन लाने के लिए प्रयासरत है वामा एप ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वामा एप भारत सरकार समर्थित ONDC (डिजिटल कॉमर्स के लिए ओपन नेटवर्क) नेटवर्क में शामिल हो गया है। यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

भारत का स्वतंत्रता आंदोलन और उत्तर प्रदेश

(वामा) VAMA का लक्ष्य अपने एप की आध्यात्मिक सेवाओं की पहुँच को देश विदेश के कोने कोने में पहुंचाना है। वामा एप उनके लिए एक वरदान है जो व्यक्ति शारीरिक असमर्थता या दूर दराज के देशों में होने की वजह से अपनी मन मुताबिक मंदिर के दर्शन नही कर पा रहा वहां पूजा अर्चना नही कर पा रहा है। वामा एप ऑनलाइन दर्शन, घर बैठे पूजा, पाठ, वर्चुअल दान , गौ सेवा ,ब्राह्मण भोजन इत्यादि सभी प्रकार की सुविधाएं दर्शकों को प्रदान करता है।

वामा एप ने हासिल की एक और उपलब्धि, आध्यात्मिक सेवा प्रदाता वामा भारत सरकार समर्थित ONDC में हुआ शामिल

वामा एप अब ONDC नेटवर्क पर आध्यात्मिक तकनीक श्रेणी में इस्कॉन और हरि बोल जैसी अन्य उल्लेखनीय संस्थाओं में शामिल हो गया है। जोकि वामा एप की विश्वसनीयता को दर्शाता है। सरकार के ONDC के व्यापक नेटवर्क से जुड़कर, वामा एप वर्चुअल पूजा, मंदिर दर्शन, अनुष्ठान और ज्योतिष जैसी सेवाएँ प्रदान करने की अपनी योजनाओं को और बेहतर एवं सुदृढ़ बनाने की ओर अग्रसर है।

आचार्य देव, हिमांशु सेमवाल और मनु जैन द्वारा 2020 के अंत में स्थापित, स्टार्टअप का दावा है कि उसके पास 250 से अधिक मंदिरों के साथ साझेदारी है और उसके पास 300 से अधिक ज्योतिषियों का नेटवर्क है।

वामा एप के फाउंडर डा ज्योतिषाचार्य आचार्य देव ने बताया इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की भारत सरकार समर्थित ONDC नेटवर्क से जुड़कर हम बेहद खुश हैं, अब हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है ONDC नेटवर्क से जुड़ाव आध्यात्मिक मार्गदर्शन और लाइव कार्यक्रमों तक हमारी पहुंच को और बेहतर बनाएगा। वामा एप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में कब होंगे विधानसभा चुनाव? सीएम एकनाथ शिंदे ने जताई यह संभावना

मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही अटकलों के बीच सीएम एकनाथ शिंदे ...