Breaking News

वसुंधरा राजे 4 मार्च को करेंगी ये काम , शुरू हुई तैयारी

राजस्थान में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे इस बार 4 मार्च को अपना जन्मदिन मनाएंगी। वसुंधरा राजे अपने विरोधियों के गढ़ में ही हुंकार भरेंगी। चूरू जिले सालासार बालाजी में जनसभा को आयोजना होगा।

बता दें राजस्थान में सीएम फेस घोषित करने की मांग लगातार उठती रही है। वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री चेहरा बनाया जाने की मांग ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। वसुंधरा समर्थक पूर्व विधायक बाबू लाल ने एक बार फिर मांग उठाई है।

राजे समर्थकों का कहना है कि कांग्रेस को सिर्फ राजे ही ही हरा सकती है। हालांकि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि पीएम मोदी के चेहरे और कमल के निशान पर ही चुनाव चिन्ह लड़ा जाएगा। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी पीएम मोदी के चेहरे पर ही विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कहते रहे हैं।

राजे के वफादार माने जाने वाले विधायक और पूर्व विधायक भीड़ जुटाने के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने राजे के जन्मदिन पर भीड़ जुटाने के लिए दौसा और करौली का दौरा किया।

बता दें राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, लेकिन इन सबके बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का जन्मदिन चर्चा में है। इस बार 8 मार्च के बजाए 4 मार्च को जन्मदिन मनाने की तैयारी की है। वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर होने वाले सियासी शक्ति प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया निशाने पर हो सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

कनाडाई PM की मौजूदगी में खालिस्तान समर्थक नारेबाजी का भारत ने किया सख्त विरोध; उप उच्चायुक्त को किया तलब

कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के सामने खालिस्तान समर्थित नारेबाजी पर भारत द्वारा सख्त विरोध दर्ज ...