Breaking News

गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर की ठगी पीड़ितों ने पुलिस से की शिकायत

बिधूना/औरैया। अछल्दा थाना क्षेत्र की कई महिलाओं से एक टेंपो वाले ने रसोई गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर प्रत्येक महिला से 1500 रुपए की नगदी ठगकर बाद में टेंपो सहित फरार हो गया पीड़ित महिलाओं ने अछल्दा थाना पुलिस से शिकायत कर दोषी के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम पुर्वा सती निवासी आरती देवी पत्नी लल्लन सिंह स्नेह लता पत्नी प्रकाश राम श्री विमलेश देवी मीरा देवी राजपूत सत्यवती रामदेवी सोनावती पुष्पा देवी सती देवी रीना देवी आदि महिलाओं ने अछल्दा थाना पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि सीपू पुत्र बनवारीलाल दोहरे निवासी गणेश का अड्डा थाना अछल्दा ने उन लोगों से रसोई गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर प्रत्येक से 1500 रुपए ठग लिए और बाद में वह टेंपो समेत रुपए ठगकर फरार हो गया।

ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने अछल्दा थाना पुलिस से मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...