Breaking News

प्रतिबन्धित ऐप पर अभिनेत्री रिमिसेन और पाक क्रिकेटर का वीडियो सामने आया

लखनऊ। हिन्दू एकता आन्दोलन पार्टी ने फिल्म अभिनेत्री एवं भाजपा नेत्री रिमिसेन और पाकिस्तान के क्रिकेटर कामरान अकमल के साथ भारत में प्रतिबन्धित बीगोलाईव पर सार्वजनिक तौर पर देखे जाने पर सवाल उठाते हुये केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की एनआईए से जांच करवाये जाने की मांग की है।

भारत-चीन के बीच बढ़े तनाव के बाद प्रतिबन्धित किये गये 59 ऐप में शामिल बीगोलाईव पर रिमिसेन और कामरान अकमल का लाईव चैटिंग का वीडियो सामने आने हिन्दू आन्दोलन एकता पार्टी, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष एवं दिल्ली के प्रभारी डॉ. संतोष रॉय ने कहा कि प्रतिबन्धित ऐप बीगोलाईव पर अभिनेत्री एवं भाजपा नेत्री रिमिसेन और कामरान के लाईव चैट वीडियो सामने आने से देश की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है। ऐसे में केन्द्र सरकार को तत्काल इस मामले में दखल देकर जांच करवाये कि प्रतिबन्धित ऐप पर भारत में कैसे प्रयोग किया जा रहा है।

यही नहीं इस ऐप में प्राइवेट चैट रूम भी बने है जहां नंगापन और फूहड़पन भी खूब चलता है। बीते मंगलवार 14 जुलाई को प्रतिबन्धित ऐप पर लाईव चैट का यह वीडियो सामने आते ही काररवाई को लेकर सामने आयी हिन्दू एकता आन्दोलन पार्टी उत्तर प्रदेष के अध्यक्ष डॉ. रॉय ने साफ शब्दों में कहा कि हम किसी के निजी जीवन मे दखल नही देना चाहते हैं वो कुछ भी करे, लेकिन यदि कोई भाजपा का नेता प्रतिबंधित सोशल प्लेटफार्म पर यह सब करे वो भी शत्रु देश पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ, जो कि भारत के विरुद्ध विष वमन करता हो।

हिन्दूवादी नेता डॉ. रॉय ने कहा कि इस ऐप पर लाईव चैट का वीडियो सामने आने पर प्रतिबन्धित सभी ऐप पर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है, ऐसे में बीगोलाईव सहित सभी प्रतिबन्धित ऐप की राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से समीक्षा जरूरी है। डॉ. रॉय ने बताया कि देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये इस मामले की गृहमंत्री अमित शाह से तत्काल जांच करवाये कि प्रतिबन्धित ऐप पर कैसे सम्पर्क स्थापित हो रहा है। यह मामला तब और गंभीर हो जाता है जब केन्द्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा का नेता प्रतिबन्धित ऐप पर लाईव चैट कर रहा हो।

About Samar Saleel

Check Also

रक्षामंत्री के ओएसडी ने किया जिम का लोकार्पण

लखनऊ। विशाल खण्ड-3 के एकता पार्क में जनसामान्य के स्वास्थ्य व सुविधा हेतु स्थापित ओपेन ...