Breaking News

अदनान के आने से लवकेश-विशाल की दोस्ती में आई दरार? थप्पड़ कांड पर फिर मचा घमासान

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। अनिल कपूर के जरिए होस्ट किए जाने वाले इस शो में आए दिन किसी न किसी प्रतियोगी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। अब वही, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है, जिसके बाद प्रतियोगियों की हवाइयां उड़ी नजर आ रही है। शो में अदनान शेख की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद लवकेश कटारिया के साथ उनकी दोस्ती में आए बदलाव पर विशाल पांडे ने अपनी बात रखी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के आज रात के एपिसोड में लोकप्रिय टीम 007 के सदस्य अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की। उनकी एंट्री ने शो में कई तरह की राय और बातचीत को हवा दे दी है।जैसे ही अदनान ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, सबसे पहली बात जो उन्होंने कही वह यह थी कि लवकेश, विशाल का इस्तेमाल कर रहा है। उन्होंने विशाल और अरमान के बीच हुए थप्पड़ विवाद का भी जिक्र किया और कहा कि अगर लवकेश बीच में आ जाता तो वह इस घटना को होने से रोक सकता था।

अदनान की एंट्री के बाद लवकेश, विशाल और सना गार्डन एरिया के बाहर इस बारे में चर्चा करते हुए नजर आए, जहां विशाल ने सना और लवकेश दोनों से कहा कि शो देखने के बाद अदनान की अपनी राय हो सकती है। हालांकि, वह उनसे सहमत नहीं होगा। विशाल ने आगे कहा कि अदनान की राय लवकेश के साथ उसकी दोस्ती को प्रभावित नहीं करेगी और वह अंत तक उसका दोस्त बना रहेगा।

विशाल ने कहा, “उसके ओपिनियन से मेरे और इसके (लवकेश) बीच कुछ बदलेगा नहीं, मैंने उनको दोस्त माना है और हमेशा मानूंगा।” दूसरी ओर, लवकेश और अदनान शो के अन्य प्रतियोगियों के साथ एक-दूसरे के बारे में चर्चा करते देखे गए।

About News Desk (P)

Check Also

‘एक रात हम डिनर पर गए और फिर बातचीत शुरू हुई’, ऐसे हुई मनीष-करण की दोस्ती की शुरुआत

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्देशक करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए काफी ...