Breaking News

इंटेंस वर्कआउट करते दिखे विराट कोहली , शेयर की तस्वीर

विराट कोहली को जिम जाना कितना पसंद है, ये हर कोई जानता है, लेकिन एक समय ऐसा था, जब विराट कोहली का पेट निकला हुआ था और शरीर पर काफी मात्रा में फैट था।

हालांकि, पिछले करीब 7-8 साल में विराट कोहली ने फिटनेस के नए मानक स्थापित किए हैं और दुनिया का हर एक क्रिकेटर उनकी तरह फिट रहने ही ख्वाहिश रखता है। इसके पीछे का कारण है कि वह इंटेंस वर्कआउट करते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भी उनका ये रूप देखने को मिला है।

विराट कोहली ने बता दिया है कि वे पिछले 8 साल से लगातार जिम में अपने लेग्स की एक्सरसाइज करते आ रहे हैं। विराट कोहली शायद ही कभी चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए होंगे।

अगर विराट चोट के कारण टीम से बाहर हुए होंगे तो वे एक या दो मैच से ज्यादा समय तक टीम से बाहर नहीं हुए। इसके पीछे का कारण यही है कि वे मैदान पर जितना पसीना बहाते हैं, उतना ही पसीना वे जिम में बहाते हैं और खुद को फिट रखते हैं। विराट दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ी हैं।

12 जुलाई से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया बारबाडोस में अपनी तैयारी करने के बाद डोमिनिका पहुंच चुकी है, जहां पहला मुकाबला खेला जाएगा। विराट कोहली पहले दिन से ही जिम में एक्टिव नजर आए। उन्होंने दो तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। विराट कोहली इन तस्वीरों में इंटेंस वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, “हर दिन एक लेग डे होना चाहिए। 8 साल और गिनती जारी है।”

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...